Rajasthan: अजमेर में मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ दुष्कर्म, किडनैप कर दिया वारदात को अंजाम

Ajmer Crime News: राजस्थान के अजमेर जिले के गंज थाना क्षेत्र में 20 साल की मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर जिले के गंज थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 साल की मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती के साथ पड़ोस में रहने वाले शराबी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर गंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को राउंडअप किया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म करते समय स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई भी की. फिलहाल आरोपी का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल कराया गया है.

आरोपी ने  किया था पीड़िता का अपहरण 

क्लॉक टावर के थाना प्रभारी दिनेश चौधरी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे पड़ोस में रहने वाला आदतन शराबी ने नशे में पीड़िता को उसके घर से जबरन अगवा कर अपने घर ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. दोपहर देर बाद जब पीड़िता के परिजनों ने लड़की  को पर नहीं देखा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की. शक के आधार पर परिजन पड़ोसी युवक के घर पहुंचे. जहां आरोपी शराब के नशे में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला. उसी के पास पीड़िता भी बैठी मिली. इसके बाद गुस्साए मोहल्ले वालों ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी. जिसमें आरोपी के शरीर पर चोटें आई हैं. और उसका जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल कराया गया है.

Advertisement

पीड़िता ने दादी को बताई आप बीती

डरी-सहमी पीड़िता को उसकी दादी शराबी के घर से लेकर आई. घर आकर उसने अपने साथ हुई हैवानियत की पूरी घटना अपनी दादी और परिजनों को बताई. इस पर परिजनों ने गंज थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए परिजनों की तरफ से रिपोर्ट दर्ज की. साथ ही उचित जांच का आश्वासन दिया. जांच अधिकारी दिनेश चौधरी ने बताया कि फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.जिसके बाद पीड़िता को कोर्ट में बयान दर्ज करवाया जाएगा.  फिलहाल जांच अधिकारी दिनेश चौधरी ने आरोपी को राउंडअप कर लिया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: जोधपुर में 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण के बाद गैंगरेप, 2 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, 3 की तलाश जारी

Advertisement
Topics mentioned in this article