विज्ञापन

Jodhpur Minor Gangrape: जोधपुर में 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण के बाद गैंगरेप, 2 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, 3 की तलाश जारी

राजस्थान के जोधपुर जिली में 2 हफ्ते में नाबालिग से गैंगरेप की 5वी वारदात सामने आई है. 17 वर्षीय किशोरी फॉर्म भरकर लौट रही थी. इसी दौरान 5 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

Jodhpur Minor Gangrape: जोधपुर में 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण के बाद गैंगरेप, 2 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, 3 की तलाश जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के बनाड़ थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. दो 2 युवक 17 साल की एक छात्रा को बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर बने एक कमरे में ले गए, जहां एक युवक ने दुष्कर्म किया. वहां मौजूद 3 अन्य युवकों ने किशोरी से मारपीट की. घटना गुरुवार की है. परिजन शुक्रवार को थाने पहुंचे. डीसीपी आलोक श्रीवास्तव ने अनुसार, सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. आगे की कार्यवाही जारी है.

आज दर्ज कराए जाएंगे बयान

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरुवार को घटना के बाद युवती क्षेत्र की चौकी पहुंची थी. फिर उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां परिजन को बुलाया. हालांकि परिजन उसे घर ले गए. इसके बाद शुक्रवार को वापस आए और पुलिस से कहा कि मामला दर्ज  करना है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए और मेडिकल कराया. पुलिस का कहना है कि उसे दो युवक सुनसान जगह ले गए थे, जहां डरा धमकाकर एक युवक ने दुष्कर्म किया था. जबकि दूसरा बहला फुसलाकर ले जाने में सहयोगी था. इसलिए सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान के बाद अन्य तीनों युवकों की भूमिका स्पष्ट हो पाएगी. आज युवती के 164 के बयान करवाए जायेंगे.

फॉर्म भरने जा रही थी युवती

पुलिस के अनुसार, एक व्यक्ति की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ उसकी 17 साल की पुत्री से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि पीड़िता 12वीं की छात्रा है. वह गुरुवार को फॉर्म भरने गई थी, जहां से वापस घर लौट रही थी. रास्ते में दोनों आरोपी मिले. वे छात्रा को बाइक पर बैठाकर शहर से बाहर सुनसान जगह ले गए, जहां तीन अन्य युवक भी मौजूद थे. वहां एक कमरे एक युवक छात्रा से दुष्कर्म किया. विरोध करने पर तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट की. बाद में छात्रा को छोड़ दिया गया.

15 दिन में रेप की 5वी की घटना

इस घटना पर रोष जताते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने लिखा, 'जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में अपहरण के बाद 12वी कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म हो जाना प्रदेश को शर्मसार करने वाला प्रकरण है. 15 दिनों में जोधपुर में ही ऐसे 5 मामले हो गए जो राजस्थान सरकार के सिस्टम पर बड़ा सवालिया निशान है. पुलिस तंत्र की नाकामी के साथ सरकार की संवेदनशीलता भी शून्य हो गई है. इसलिए अपराधी ऐसे जघन्य अपराध लगातार कर रहे है. सरकार को ऐसे मामले में आरोपियों के खिलाफ शीघ्रता से कठोरतम कानूनी कार्यवाही करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें:- 1 साल की बच्ची से दरिंदगी, नाबालिग से गैंगरप... एक दिन में रेप की 4-4 घटनाओं से जोधपुर शर्मसार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
विदेश से लौटते ही एक्शन मोड में दिखे CM भजनलाल, मुख्यमंत्री आवास में अधिकारियों के साथ की बैठक
Jodhpur Minor Gangrape: जोधपुर में 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण के बाद गैंगरेप, 2 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, 3 की तलाश जारी
Kota Fake Baba gang busted who claims making of gold bricks with divine power 4 accomplices arrested
Next Article
कोटा: दिव्य शक्ति से सोने की ईंट बनाने की बात करने वाले 'बाबा' का भंडाफोड़, ठगे थे 10 लाख रुपये
Close