अलवर: भैंस चराने गए तीन बच्चों की खाई में गिरने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

Alwar News: राजस्थान में निर्माण कार्य के चलते खाई खोदी गई, इसमें गिरे 3 बच्चों की डूबने से मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान में पानी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई. यह मामला अलवर जिले के रामगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के मांदला गांव का है. जहां भूरु का बास के पीछे की तरफ चल रही लीज नंबर 14 के पहाड़ के दो तरफ खनन कार्य किए जा रहे हैं. इसके लिए बनाए गए रास्ते को लेकर बगल में खोदी गई. सकरी और गहरी खाई में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. डूबने वाले बच्चों में 2 लड़के और एक लड़की शामिल है. इस हादसे में अहसान(8) उर्फ गोलू और पुत्री इंगलीशा(10) और साफिर (7) की मौत हुई है.

ग्रामीणों ने शव को निकाला

उधर मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि पहाड़ के दो तरफ किए जा रहे खनन कार्य के लिए रास्ता बनाने के लिए गहरी खाई खोदी गई. ऊपर से दोनों तरफ उजाला करने के लिए खाई के अंदर से बिजली की तार डाले गए हैं. जिससे लोगों ने अनुमान जताया कि हो सकता है पानी में करंट आ जाने से बच्चे डूब गए हो. पुलिस के पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने शवों को निकाल घर ले गए.

Advertisement

बच्चे ने आकर दी जानकारी

थाना अधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर वह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पंहुचे और  घटना के बारे में जानकारी ली. परिजनों ने बताया गांव के चार बच्चे भैंस चराने गए थे जिनमें से तीन की मौत हो गई. साथ में मौजूद एक बच्चे ने घर आकर घटना की सूचना सभी को दी. साथ ही परिजनों से शवों का पोस्टमॉर्टम कराने को कहा लेकिन परिजनों ने पोस्टमॉर्टम कराने से मना कर दिया, मृतक बच्चों के घर में कोहराम मच गया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर तेज सिंह ने बताया कि शाम को 4:00 बजे सूचना मिली थी कि पानी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: खोने के लिए कुछ नहीं... उपचुनाव को लेकर मंत्री झाबर सिंह खर्रा का बड़ा बयान

Topics mentioned in this article