विज्ञापन

Alwar News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Alwar Road Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर गुड़गांव का एक परिवार दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में वेदांत यादव, उनका बेटा शुभम यादव और बेटी सोनिका यादव शामिल हैं.

Alwar News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
दुर्घटनाग्रस्त कार

Alwar News: राजस्थान में अलवर के राजगढ़ से गुजर रहे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक और हादसा हुआ है. जिसमें कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा देर रात हुआ.जिसमें दिल्ली से जयपुर जा रही कार अचानक बैरिकेड से जा टकरा गई और उसके ऊपर उछलकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. ये बैरिकेड हाईवे पर टारिंग के लिए लगाए गए थे.


दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर हुआ कार हादसा

घटना बीती रात की है जहां दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे की पुलिया नंबर 132 पर बैरिकेड्स लगाए गए थे. एक्सप्रेसवे पर चल रहे मरम्मत कार्य के दौरान लगाए गए बैरिकेड्स से अचानक एक कार टकरा गई. जिससे कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.वहीं बाकी घायलों को अस्पताल लाया गया जहां अलवर के अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई. साथ ही इस हादसे में एक बच्चा और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गए.ये सभी हरियाणा के नारनौल के रहने वाले थे.

गुड़गांव के रहने वाला है परिवार

घटना की सूचना मिलने पर रैणी पुलिस मौके पर पहुंचक मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर रैणी अस्पताल पहुंचाया गया था. पुलिस की शुरुआती जांच में यह भी पता चला है कि गुड़गांव से एक कार में पांच लोग सवार होकर बालाजी दर्शन के लिए जा रहे थे. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर पुलिया संख्या 132 पर चल रहे डामरीकरण कार्य के लिए लगाए गए बैरिकेड्स से कार अचानक टकरा गई. जिससे गुड़गांव निवासी वेदांत यादव और शुभम यादव की मौके पर ही मौत हो गई.और सोनिका यादव ने अलवर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, साथ ही संतोष यादव और करीब 6 वर्षीय बच्चा कारव घायल हो गए, घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अलवर रेफर कर दिया गया, फिलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का रैणी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिए.

यह भी पढ़ेें: Ravan Dahan Muhurat: विजयादशमी पर जान लें रावण दहन का मुहूर्त, कैसे करें नवरात्रि के दसवें दिन की पूजा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Politics: राजस्थान में गाय को 'राज्य माता' घोषित करने की मांग, BJP विधायक ने CM भजनलाल शर्मा को लिखा पत्र
Alwar News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
Tourist hotspots will be created at various places in Bundi, MEMU train will be started soon: OM Birla
Next Article
बदलने वाली है बूंदी की तस्वीर! जगह-जगह बनेंगे टूरिस्ट हॉटस्पॉट, मेमू ट्रेन की शुरुआत; बिरला ने बताया प्लान
Close