विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Crime: SBI लॉकर में रखा 25 लाख रुपए के जेवरात से भरा बैग चोरी, बैंक कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सदर कोतवाली थाने के ASI मनीराम ने बताया कि अजमेर के भगवानगंज नई बस्ती निवासी माधुरी और उसका बेटा हिमांशु 2 अप्रैल को एसबीआई बैंक गए थे. जहां बैंक कर्मचारियों को लॉकर से जेवरात निकालने की बात कही. बैंक कर्मचारी ने जरूरी कागजों पर हस्ताक्षर कर फॉर्मेलिटी पूरी की और उनको अपने साथ लॉकर खोलने के लिए लेकर गया.लेकिन वो खाली था.

Read Time: 3 min
Rajasthan Crime: SBI लॉकर में रखा 25 लाख रुपए के जेवरात से भरा बैग चोरी, बैंक कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer News: अगर आम आदमी घर में सोना रखे तो चोरी होने का डर, किसी परिचित के यहां रखे तो धोखाधड़ी होने का डर, ऐसे में सरकारी बैंक के लॉकर में रखे करीब 25 लाख  रुपए के जेवरात से भरा बैग चोरी हो जाए तो आप क्या कहेंगे? जी हां, अजमेर के सदर कोतवाली थाना अंतर्गत SBI बैंक के लॉकर से सोने चांदी से भरा बैग जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपए है, वह चोरी हो गया है. इस मामले में पीड़ित मां बेटे ने बैंक कर्मचारियों के खिलाफ लोकर से जेवरात चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया है.

वहीं सदर कोतवाली थाना पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में बैंक कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान शुरू कर दिया है. सदर कोतवाली थाने के ASI मनीराम ने बताया कि अजमेर के भगवानगंज नई बस्ती निवासी माधुरी और उसका बेटा हिमांशु 2 अप्रैल को एसबीआई बैंक गए थे. जहां बैंक कर्मचारियों को लॉकर से जेवरात निकालने की बात कही. बैंक कर्मचारी ने जरूरी कागजों पर हस्ताक्षर कर फॉर्मेलिटी पूरी की और उनको अपने साथ लॉकर खोलने के लिए लेकर गया.

जैसे ही खोला लॉकर खाली था लॉकर 

हिमांशु द्वारा लॉकर खोला गया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई, लॉकर में जेवरातों से भरा बैग नहीं था. जिस पर हिमांशु और माधुरी ने बैंक में हंगामा शुरू करते हुए बैंक कर्मचारियों पर मिली भगत कर जेवरात से भरा बैग चोरी करने का आरोप लगाया. वही बैंक कर्मचारियों का कहना है कि लाकर के नियम के अनुसार अगर लॉकर में जेवरात रखे होते तो उन्हें मिल जाते.

लॉकर में यह रखे थे जेवरात 

पीड़ित माधुरी के अनुसार लॉकर में करीब 25 लाख रुपए की जेवरात रखे थे. एक मंगलसूत्र, दो सोने की चेन, दो कान की बाली, चार लेडिस अंगूठी सोने की, चार जोड़ी कान के झुमके सोने के, नाक की नथ, नो जोड़ी छोटे बच्चों के सोने के कड़े ,दो सोने के मांदलीय, दो सोने का हार, तीन सोने के ताबीज, 6 जोड़ी चांदी की पायजेब, थे जो बैंक के लॉकर से चोरी हो गए. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close