विज्ञापन

ऑटो में मांस और चमड़े की हो रही थी तस्करी! बांसवाड़ा में देर रात गौ रक्षकों का हंगामा

बांसवाड़ा शहर के कस्टम तिराहे में सड़क से गुजर रहे ऑटो में चमड़ा रखा हुआ था. मिनी ऑटो में मांस को देखकर युवाओं ने आक्रोश व्याप्त हो गया. हंगामा होने की सूचना पर राज तालाब थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन के ड्राइवर को थाने पर ले जाकर पूछताछ की. 

ऑटो में मांस और चमड़े की हो रही थी तस्करी! बांसवाड़ा में देर रात गौ रक्षकों का हंगामा

Banswara News: बांसवाड़ा शहर में देर रात सड़क पर हंगामा हो गया. कुछ युवाओं ने सड़क से गुजर रहे एक ऑटो को रूकवाया, जिसके बाद मामला इस कदर बढ़ गया कि मौके पर पुलिस को पहुंचना पड़ा. ऑटो में मांस के साथ चमड़े के टुकड़े रखे हुए थे. इसे देखकर युवा भड़क गए और जमकर विरोध किया. मामला शहर के कस्टम तिराहे का है, जहां से गुजर रहे ऑटो में चमड़ा रखा हुआ था. करीब से गुजर रहे युवाओं को मांस की बदबू आई तो उन्होंने इसे रूकवाया. उन्होंने नवरात्रि (Navratri) के दौरान गौ मांस की तस्करी की आशंका जताई. हंगामा होने की सूचना पर राज तालाब थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन के ड्राइवर को थाने पर ले जाकर पूछताछ की. 

रात 1.30 बजे गरबा खेलकर लौट रहे थे युवा

दरअसल, नवरात्रि के मौके पर शहरभर में गरबा की धूम है. रात 1:30 बजे कुछ युवा गरबा खेलकर ही घर लौट रहे थे. वह शहर के कस्टम तिराहे तक पहुंचे तो सामने से ऑटो आ रहा था. इस ऑटो में चमड़ा होने के चलते बदबू आई, इसके चलते युवाओं को गौमांस की तस्करी का शक हुआ. इस दौरान गौ रक्षक दल के कुछ सदस्य भी पहुंचे और उन्होंने इस पर आक्रोश जताया. सूचना मिलने के बाद थाना अधिकारी जाब्ते के साथ पहुंचे. 

वाहन चालक समेत 2 डिटेन 

गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर दाहोद (गुजरात) का है. यह गाड़ी दाहोद से बांसवाड़ा आई थी और चमड़ा लेकर वापस दाहोद ही लौट रही थी. इस गाड़ी के ड्राइवर और एक अन्य सदस्य को पुलिस ने डिटेन कर लिया है. राज तालाब थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि दोनों सदस्यों से पूछताछ जारी है. वहीं, बॉर्डर एरिया होने के चलते गुजरात और मध्य प्रदेश में तस्करी की सूचना अक्सर मिलती रहती है. युवाओं का गुस्सा यही है कि इस तरह की कार्रवाई नहीं रूक नहीं रही है.

यह भी पढ़ेंः बच्चे को ट्रॉली बैग में रखकर 118 किमी की पदयात्रा पर निकला दंपति, 12 साल बाद मन्नत पूरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan News: होटल में घुसकर बदमाशों ने चलाई गोलियां, काउंटर पर पर्ची छोड़कर मांगी 50 लाख की फिरौती
ऑटो में मांस और चमड़े की हो रही थी तस्करी! बांसवाड़ा में देर रात गौ रक्षकों का हंगामा
minister jogaram patel hits back ashok gehlot statement Bhajanlal government wonderful work Gehlot Worried
Next Article
Rajasthan Politics: अशोक गहलोत के बयान पर जोगाराम पटेल ने किया पलटवार, बोले-सरकार के शानदार काम से बौखला गए गहलोत
Close