विज्ञापन
Story ProgressBack

मोदी की एक और गारंटी को आज पूरा करेगी भजनलाल सरकार, जयपुर में हो रहा बड़ा आयोजन

मुख्यमंत्री जयपुर के मानसरोवर के स्कूल में 'मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव' के राज्य स्तरीय समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में नवनियुक्त कार्मिकों को नियुक्ति पत्र सौपेंगे और जिला मुख्यालयों पर आयोजित समारोह में उपस्थित नवनियुक्त कार्मिकों से वर्चुअल माध्यम से संवाद कर उनका उत्साह-वर्धन भी करेंगे.

Read Time: 2 mins
मोदी की एक और गारंटी को आज पूरा करेगी भजनलाल सरकार, जयपुर में हो रहा बड़ा आयोजन
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (फाइल फोटो )

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक-एक गारंटी को पूरा कर रही है. राज्य सरकार युवाओं को रोजगार के नवीन अवसर प्रदान कर उनके सपनों को हकीकत में बदल रही है. इसी क्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की पहल पर आज प्रदेश में पहली बार मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव का आयोजन किया जायेगा. जिसके अन्तर्गत प्रदेश के नवनियुक्त राज्य कार्मिकों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे.

जयपुर में बाटेंगे नियुक्ति पत्र 

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री शर्मा जयपुर के मानसरोवर के स्कूल में मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव के राज्य स्तरीय समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में नवनियुक्त कार्मिकों को नियुक्ति पत्र सौपेंगे और जिला मुख्यालयों पर आयोजित समारोह में उपस्थित नवनियुक्त कार्मिकों से वर्चुअल माध्यम से संवाद कर उनका उत्साह-वर्धन भी करेंगे. इसके अलावा दौसा, सवाई माधोपुर में भी नियुक्ति पत्र बांटे जाएंगे.

कई विभागों के मंत्री भी होंगे शामिल 

इस मौके पर राज्य स्तरीय समारोह में कौशल, नियोजन एवं उद्यमिता मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ अध्यक्ष के रूप में एवं शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री श्री मदन दिलावर, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री गजेन्द्र सिंह खींवसर और कौशल, नियोजन एवं उद्यमिता राज्य मंत्री श्री के.के. विश्नोई विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल होंगे.

70000 पदों पर होगी भर्ती

कुछ दिन पहले CM भजनलाल शर्मा ने कहा था कि बेरोजगार युवा अपनी तयारी रखें सरकार जल्द ही प्रदेश में भर्तियां निकालेगी. प्रदेश में इस साक करीब 70000 पदों पर भर्ती की जा रही है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश का तांडव, जैसलमेर में बह गया पुल, 50 से ज्यादा मकान पानी से घिरे
मोदी की एक और गारंटी को आज पूरा करेगी भजनलाल सरकार, जयपुर में हो रहा बड़ा आयोजन
14 crore rupees suddenly transferred into the apex bank account of farmers in Barmer, the bank took this step in a hurry
Next Article
बाड़मेर में किसानों के बैंक खातों में अचानक आये 14 करोड़ रुपए, बैंक ने आनन-फानन में उठाया यह कदम
Close
;