विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

Bharatpur News: सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर की हत्या, आज दिनभर बयाना के बाजार रहेंगे बंद

भरतपुर में हुई यह घटना दिल दहलाने वाली है. भरतपुर के बयाना क़स्बे में शनिवार शाम को सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्याकर दी गई है. इस घटना के बाद समस्त शहरवासियों खासकर ,व्यापारियों में आक्रोश है. आज बयाना के बाजार बंद रहेंगे. प्रदर्शन जारी है.

Read Time: 2 min
Bharatpur News: सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर की हत्या, आज दिनभर बयाना के बाजार रहेंगे बंद
भरतपुर:

Bharatpur News: भरतपुर में चुनाव काफी नजदीक हैं. पूरे राज्य में इस समय में आचार सहिंता लग चुकी है. ऐसी में आरोपियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. आपको बता दें कि बीती शाम को आरोपियों ने सराफा व्यापारी की गोली मारकर हत्याकर दी है. 

युवक के हत्या की घटना कल रात की है.  जब बयाना कस्बा के छीपा गली में शनिवार देर शाम को दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने इस सर्राफा व्यापारी पर फायरिंग कर दी. इस दौरान बदमाश जेवरात से भरे दो बैग छीनकर भाग गए. घटना के दौरान मौजूद लोगों ने बताया कि व्यापारी के सीने पर गोली लगी है.

न्याय की मांग करते

पुलिस से त्वरित न्याय की मांग करते परिजन 

व्यापारी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल में रेफर किया गया है. फिर व्यापारी की आरबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच में जुट चुकी है. साथ ही समस्त बयाना क्षेत्र में नाकाबंदी की गई है. 

पुलिस ने बदमाशों का पता लगाने के लिए अलग-अलग टीमें भी में बनाई है. वहीं सीसीटीवी फुटेज में आ रहे संदिग्धों की भी पहचान में पुलिस जुट गई है. आक्रोशित भीड़ ने बाजार के बयाना कोतवाली पहुंच कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है.

जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल इस मामले में जनता बातचीत करने के लिए देर रात को बयाना पहुंचे. साथ ही व्यापारियों को आश्वस्त करते हुए कहा था कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close