Bhilwara News: 5 महीने पहले हुई थी शादी, कुएं में तैरते मिले पति-पत्नी के शव, दो दिन से थे लापता

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक कुएं में पति-पत्नी के शव तैरते हुए मिले. बताया गया कि इस दंपत्ति की 5 माह पहले ही शादी हुई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bhilwara News: शादी के 5 महीने बाद ही पति-पत्नी के शव कुएं में तैरते मिले. हैरान करने वाली यह घटना राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से सामने आई है. जहां बख्तावरपुरा गांव में कल से शोक की लहर छाई हुई है. 5 महीने पहले नाता विवाह करने वाले दम्पति का शव गांव के पास कुँए में तैरता मिला. शंभूगढ़ थाना क्षेत्र के बख्तावरपुरा गांव में गुरुवार को दंपति लापता हो गए थे. दोनों पति-पत्नी के शव गांव के पास ही कुएं में तैरते मिले. शभुगढ़ थाना पुलिस मौके पर एनडीआरएफ की मदद से दोनों पति-पत्नी के शव कुऐ से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम करवाया.

बख्तावरपुर गांव की घटना

शंभूगढ़ थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह ने कहा कि थाना क्षेत्र के बख्तावरपुरा गांव में रहने वाले पति पत्नी जयदेव गुर्जर व पार्वती गुर्जर अपने खेत पर कार्य कर रहे थे जहां गुरुवार दोपहर बाद उनका भाई जब खेत पर पहुंचा तो दोनों पति-पत्नी खेत पर दिखाई नहीं दिए. जिस पर आसपास तलाश करने के बाद शभुगढ़ थाने में पहुंचकर दोनों पति-पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

Advertisement

मोबाइल लोकेशन के आधार पर कुएं तक पहुंची पुलिस

पुलिस ने उनके मोबाइल की लोकेशन के आधार पर जांच की तो गांव के पास ही मेघवंशी समाज के कुए की लोकेशन आई . पुलिस मौके पर पहुंची तो कुएं के पास दोनों पति-पत्नी के चप्पल व कुछ कपड़े पड़े थे जहां दोनों पति-पत्नी के शव कुएं में तैरते नजर आए. पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया और रेस्क्यू कर दोनों पति-पत्नी के शव आज कुएं से बाहर निकाल कर आसींद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपे.

Advertisement

5 माह पूर्व हुआ था नाता विवाह

मृतक दोनों पति पत्नी का नाता विवाह लगभग 5 से 6 महा पूर्व ही हुआ था आखिर पति पत्नी ने क्यों आत्महत्या की है इस मामले की जांच में शंभूगढ़ पुलिस जुट गई है. इधर इस घटना के बाद से गांव में शोक की लहर फैली है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें - शादी से पहले दूल्हे के 2 भाई की मौत, बीच सड़क पर एक्सयूवी गाड़ी ने बोलेरो कार को मारी टक्कर