मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम, प्रशांत किशोर पर बोले- वह कोई नेता नहीं..

राजस्थान के दौसा जिले में बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने के लिए आए. डिप्टी सीएम प्रशांत किशोर के बारे में बोले कि वह कोई नेता नहीं है.   

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के दौसा में स्थित मेहंदीपुर बालाजी धाम पर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी परिवार सहित दर्शन करने आए. डिप्टी सीएम ने बालाजी महाराज के मत्था टेका और अमन, चैन खुशहाली की कामना की. साथ ही डिप्टी सीएम ने बालाजी महाराज की विशेष पूजा भी की और प्रेतराज सरकार के भी बालाजी के दर्शन किए. 

केसरिया दुपट्टा पहनाकर कर किया स्वागत

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के आने पर मंदिर ट्रस्ट के सचिव एम के माथुर ने केसरिया दुपट्टा पहनाकर कर उनका स्वागत किया और विशेष प्रसादी भेंट में दी. सम्राट चौधरी ने मीडिया के सामने बताया कि मैं मेहंदीपुर बालाजी में उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित देश के सभी राज्यों में शांति, अमन के लिए दुआ करके आया हूं.

नेता बनेंगे तब उनकी बात का जवाब दूंगा

आगे उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं बालाजी से प्रार्थना किया कि देश समृद्ध हो देश और आगे जाए. देश विकास करे, साथ ही हमारा देश सुपर पावर बने. साथ ही प्रशांत किशोर के परिवारवाद वाले बयान पर उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि वह कोई नेता नहीं है, वह नेता होंगे, जब मैं उनकी बात का जवाब दूंगा. फिलहाल में बालाजी के दर्शन कर आशीर्वाद लेने आया हूं.

जाने कौन हैं सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी को राकेश कुमार के नाम से भी जाना जाता है, यह एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं. सम्राट चौधरी वर्तमान में नीतीश कुमार सरकार में उपमुख्यमंत्री हैं. यह मार्च 2023 से 25 जुलाई 2024 तक भाजपा बिहार राज्य इकाई के पार्टी अध्यक्ष रहे हैं. साथ ही राष्ट्रीय जनता दल सरकार में विधान सभा के सदस्य और बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. चौधरी बिहार राज्य के लिए भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष भी चुके हैं. 2019 में अपना पहला कार्यकाल समाप्त होने के बाद 2020 में एमएलसी के रूप में दूसरे कार्यकाल के लिए चुने गए हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- बदमाश ने होटल मैनेजर के हाथ में पर्ची थमाकर की 20 राउंड फायरिंग, जानें पर्ची में क्या लिखा था?