Rajasthan News: उदयपुर में बाइक से टक्कर के बाद धूं-धूंकर जली जीप, 3 लोगों मौत 2 घायल

उदयपुर के झाड़ोल में जीप और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी इतनी तेज थी कि इस हादसे के दौरान 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एक्सीडेंट के दौरान लगी आग की तस्वीर

Udaipur Accident Road News: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है. यह हादसा उदयपुर के झाड़ोल (Jhadol) में हुआ है. जहां जीप और बाइक की जोरदार टक्कर (bike jeep collision) हो गई. टक्कर इतनी इतनी तेज थी की मौके पर भीषण आग (fire) लग गई. इस हादसे के दौरान 3 लोगों की मौके पर मौत (death on the spot) हो गई, जबकि 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सूचना पर मौके पर एम्बुलेंस पहुंची और घायलों को उदयपुर के अस्पताल एडमिट कराया गया. 

बाइक पर सवार तीनों लोगों की मौत

फलासिया थाना अधिकारी सीताराम ने बताया कि जीप और मोटरसाइकिल की भिडंत में मोटर साईकिल पर तीन लोग सवार थे. इस दौरान बाइक सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जीप में बैठे दो लोग जीप से नीचे गिरने से गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए उदयपुर के राजकीय चिकित्सालय में रेफर किया गया है. फलासिया पुलिस द्वारा इस हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

शादी समारोह से लौट रहे थे वापस 

जानकारी के अनुसार यह घटना करीब नौ बजे रात की बताई जा रही है. बाइक और जीप के भिड़ंत के बाद जीप के अगले हिस्से में जोरदार आग लग गई. बताया जा रहा है कि  इस हादसे के दौरान जीप में सवार लोग किसी समाहरोह से वापस लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें- जमीनी विवाद के बीच डेढ़ साल के बच्ची की संदिग्ध मौत, पड़ोसी के टैंक में मिला शव

सालों से भीषण गर्मी में पानी के संकट से जूझ रहा ये गांव, 4 घंटे के अंदर प्रशासन को क्यों देना पड़ा पानी?

Advertisement

गहलोत के निकम्मे और नाकार वाले बयान पर कांग्रेस से बीजेपी में आए नेताओं ने खोला मोर्चा, कहा- 'जिम्मेदार आप ही हैं'

Topics mentioned in this article