विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 17, 2023

'BJP में 12 दूल्हे और एक लुटेरी दुल्हन, कांग्रेस में दूल्हा ही गायब', CM फेस पर हनुमान बेनीवाल ने कसा तंज

लक्ष्मण में सभा को संबोधित करते हुए बेनीवाल ने कहा कि मोदी जब भीलवाड़ा में भगवान देवनारायण के गए तो वहां केवल 21 रुपए का लिफाफा डाला और कोई भी घोषणा नहीं की, यह देश के गुर्जर समाज का अपमान है. और अब वह यहां हमारे लोक देवताओं का अपमान करने के लिए आ रहे हैं.

Read Time: 5 min
'BJP में 12 दूल्हे और एक लुटेरी दुल्हन, कांग्रेस में दूल्हा ही गायब', CM फेस पर हनुमान बेनीवाल ने कसा तंज
आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल (फाइल फोटो)

Sikar News: आगामी विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही अब प्रदेश भर में भाजपा-कांग्रेस सहित विभिन्न दलों के दिग्गज नेताओं के चुनावी दौर शुरू हो चुके हैं. सीकर जिले में विधानसभा चुनाव का रंग परवान चढ़ चुका है. जिले की आठों विधानसभा में लगातार दिग्गज नेताओं की चुनाव रैली व सभाएं आयोजित हो रही हैं.

सीकर जिले की विधान सभाओं में भाजपा, कांग्रेस व जननायक जनता पार्टी के साथ अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेताओं ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी के तहत शुक्रवार को लक्ष्मणगढ़ विधानसभा के बठोठ गांव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल और आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर रावण ने आरएलपी प्रत्याशी विजयपाल बागड़िया के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. सभा को आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर तंज करते कसे.

'बीजेपी में 12 दूल्हे, कांग्रेस में दूल्हे का पता नहीं'

सभा को संबोधित करते हुए आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा कि, जब आप वोट देने के लिए जाएंगे तो आपको मेरा संघर्ष दिखेगा. मुख्यमंत्री चेहरे की तरफ इशारा करते हुए बेनीवाल ने कहा की, कमल के फूल पर आपको 12 दूल्हे और एक लुटेरी दुल्हन दिखाई देगी. दूसरी तरफ आपको कांग्रेस का खूनी पंजा दिखाई देगा जिसमें गहलोत और 15 लोग हैं. लेकिन दूल्हा कौन है यह पता नहीं. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि धीरे-धीरे देश और प्रदेश में फर्जी दुकान खत्म होंगी.

'हेलीकॉप्टर से घूमने वालों की जमानत जब्त होगी'

हेलीकॉप्टर से प्रचार कर रहे अन्य दलों के नेताओं पर तंज़ कसते हुए बेनीवाल ने कहा कि, लोग यहां हरियाणा से भी हेलीकॉप्टर और जहाज लेकर आए हैं. लेकिन जब EVM खुलेगी तो जमानत जब्त हो जाएगी. आजाद समाज पार्टी से गठबंधन के बारे में जिक्र करते हुए बेनीवाल ने कहा कि, मोदी चाय वाला, चाय वाला करते थे. लेकिन चंद्रशेखर केतली लेकर मेरे पास आ गए. अब मोदी खाली हो गए.

'मोदी ने गुर्जर समुदाय का अपमान किया'

बेनीवाल ने कहा कि मोदी जब भीलवाड़ा में भगवान देवनारायण के गए तो वहां केवल 21 रुपए का लिफाफा डाला और कोई भी घोषणा नहीं की. यह देश के गुर्जर समाज का अपमान है. और अब वह यहां हमारे लोक देवताओं का अपमान करने के लिए आ रहे हैं. बेनीवाल ने कहा कि मैं उन्हीं के बीच से निकाल कर आया हूं वह किसी के सगे नहीं हो सकते.

आरएलपी की सभा को संबोधित करते हुए आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर रावण ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और उसके सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल कमजोर, दलित, शोषित और महिलाओं के साथ हमेशा खड़ी रहने वाली पार्टी है. प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस इम्बैलेंस है इसलिए इम्बैलेंस को बैलेंस करने के लिए आपके पास तीसरा विकल्प राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी है. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मतदाता अपने वोट की ताकत को पहचाने क्योंकि अब राजतंत्र नहीं लोकतंत्र है.

'प्रदेश में भाजपा व कांग्रेस की जुगलबंदी है'

आपका वोट दो धारी तलवार है इसलिए इसे सुरक्षित हाथों में देना आपकी जिम्मेदारी है. प्रदेश में भाजपा व कांग्रेस की जुगलबंदी बताते हुए चंद्रशेखर रावण ने कहा कि दोनों पार्टियों का एक ही लक्ष्य है कि आरएलपी और आजाद समाज पार्टी को किसी भी तरह से रोका जाए. चंद्रशेखर रावण ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की गारंटी योजनाओं पर तंज करते हुए कहा कि, यह पैसा जनता से वसूला गया टैक्स का पैसा है.

इसलिए सुरक्षित राजस्थान वह आने वाले भविष्य के लिए एकजुट होकर तैयारी में टूट जाए. चंद्रशेखर रावण ने प्रदेश में 60 सीटों पर जीत का दावा भी किया और विधानसभा की चाबी आरएलपी के हाथों में बताई. इस दौरान लक्ष्मणगढ़ विधानसभा से आरएलपी प्रत्याशी विजयपाल बगड़िया सहित बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता और आमजन मौजूद रहा.

यह भी पढ़ें- भाजपा के 'संकल्प पत्र' में महिलाओं, युवाओं, अनुसूचित जाति से पहले 'किसानों' की बात के पीछे क्या है पार्टी का प्लान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close