विज्ञापन

Rajasthan Politics: राजस्थान में भाजपा विधायक दल की बैठक आज, सीएम भजनलाल शर्मा भी होंगे शामिल

BJP Legislative Party Meeting in Jaipur Today: राजस्थान विधानसभा के हां पक्ष में भाजपा विधायक दल की बैठक मंगलवार सुबह 10 बजे शुरू होगी. इस दौरान सत्र के लिए रणनीति बनाई जाएगी.

Rajasthan Politics: राजस्थान में भाजपा विधायक दल की बैठक आज, सीएम भजनलाल शर्मा भी होंगे शामिल
सीएम भजनलाल शर्मा.

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में आज भाजपा विधायक दल की बैठक (BJP Legislative Party Meeting) होने वाली है. यह बैठक सुबह 10 बजे विधानसभा में शुरू होगी, जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) करेंगे. इस संबंध में सोमवार देर शाम ही विधायकों को जानकारी साझा करते हुए सभी को बैठक में उपस्थित रहने के लिए कहा गया है. इस दौरान विधानसभा सत्र के लिए इस सप्ताह की रणनीति बनाई जाएगी, जिसमें विधेयक पर चर्चा भी संभव है.

आज शाम सदन में जवाब देगी सरकार

आज शाम 5 बजे डिप्टी सीएम दिया कुमारी विधानसभा में बजट पर सरकार की ओर से जवाब पेश करने वाली हैं. इस लिहाज से भी भाजपा विधायक दल की बैठक को काफी महत्वपूर्ण मानी जा रहा है. इस दौरान विपक्षी दल के नेता भी सदन में हंगामा खड़ा कर सकते हैं. इन सब परिस्थितियों को कंट्रोल करने के लिए आज भाजपा विधायक मंथन कर सकते हैं. आगामी कुछ दिनों में भजनलाल सरकार सदन में कुछ विधेयक भी पेश करने वाली है, जिसके संबंध में आज बैठक में मंथन होने संभव है. 

कांग्रेस की रणनीति का दिख रहा असर

इससे पहले कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई थी, जिसमें विधानसभा के सत्र में भाजपा सरकार को घेरने के लिए रणनीति बनाई गई थी. उस बैठक में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने विधायकों से जनहित के मुद्दों और हाशिए पर पड़े लोगों की चिंताओं को जोरदार तरीके से उठाने का आग्रह किया था, जिसका असर सदन में नजर भी आ रहा है. बजट सत्र की शुरुआत से अभी तक एक भी ऐसा नहीं गया है जब सदन में हंगामा न हुआ हो. कांग्रेस नेता प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं और जवाब मांग रहे हैं. बजट पर चर्चा के दौरान भी सोमवार को खूब हंगामा हुआ है. ऐसे में आज डिप्टी सीएम सरकार की ओर से जवाब पेश करने वाली हैं. इस दौरान भी सदन में हंगामा होने के पूरे आसार हैं.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
झालावाड़ में मिलावटखोरों पर स्वास्थ्य विभाग का एक्शन, 7 दुकानदारों पर लगा 5 लाख का जुर्माना
Rajasthan Politics: राजस्थान में भाजपा विधायक दल की बैठक आज, सीएम भजनलाल शर्मा भी होंगे शामिल
Udaipur Violence accused student house built on forest department land home can be demolished by bulldozer
Next Article
Udaipur Violence: वन विभाग की जमीन पर बना है उदयपुर हमले के आरोपी छात्र का घर, चल सकता है पीला पंजा!
Close
;