युवती का अश्लील वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल, पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया तो दबंगों ने घर पर किया हमला 

कुछ दिन पहले 23 साल की युवती का गांव के कुछ युवकों ने नहाते समय वीडियो बना लिया और पीड़िता पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे. आरोपी युवक आए दिन पीड़िता से छेड़छाड़ भी करते थे. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिवार को बताया और कठूमर थाने में मामला दर्ज करवाया.  

Advertisement
Read Time: 2 mins

Alwar News: अलवर के कठूमर में दबंगों ने एक पीड़ित परिवार पर थाने में दर्ज छेड़छाड़ का मामला वापस नहीं लेने पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. कठूमर कस्बे की एक युवती ने गांव के कुछ लड़कों पर नहाने के दौरान वीडियो बनाने और ब्लेकमेक करने का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद से पीड़ित परिवार पर मामला वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था. जब पीड़ित परिवार नहीं माना तो दबंगों ने पीड़ित के घर पर हमला बोल दिया जिसमें 4 लोग घायल हो गए.

पीड़िता ने करवाया था मामला दर्ज 

दरअसल कुछ दिन पहले 23 साल की युवती का गांव के कुछ युवकों ने नहाते समय वीडियो बना लिया और पीड़िता पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे. आरोपी युवक आए दिन पीड़िता से छेड़छाड़ भी करते थे. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिवार को बताया और कठूमर थाने में मामला दर्ज करवाया.  

लाठी डंडों और कुल्हाड़ी के हमला बोला 

हमले में पीड़ित परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. दबंगों द्वारा किए हमले का क्षेत्र के लोगों ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने पीड़िता के घर पर लाठी डंडों और कुल्हाड़ी के हमला बोल दिया. इस घटना में पीड़िता, उसका भाई और उसकी मां समेत कई लोग घायल हो गए. इस संबंध में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात की है. 

यह भी पढ़ें - क्या था गुजरात से किया वो समझौता? जिसकी वजह से 58 साल से माही डैम की 'पहरेदारी' कर रहा राजस्थान

Advertisement