विज्ञापन

युवती का अश्लील वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल, पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया तो दबंगों ने घर पर किया हमला 

कुछ दिन पहले 23 साल की युवती का गांव के कुछ युवकों ने नहाते समय वीडियो बना लिया और पीड़िता पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे. आरोपी युवक आए दिन पीड़िता से छेड़छाड़ भी करते थे. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिवार को बताया और कठूमर थाने में मामला दर्ज करवाया.  

युवती का अश्लील वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल, पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया तो दबंगों ने घर पर किया हमला 

Alwar News: अलवर के कठूमर में दबंगों ने एक पीड़ित परिवार पर थाने में दर्ज छेड़छाड़ का मामला वापस नहीं लेने पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. कठूमर कस्बे की एक युवती ने गांव के कुछ लड़कों पर नहाने के दौरान वीडियो बनाने और ब्लेकमेक करने का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद से पीड़ित परिवार पर मामला वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था. जब पीड़ित परिवार नहीं माना तो दबंगों ने पीड़ित के घर पर हमला बोल दिया जिसमें 4 लोग घायल हो गए.

पीड़िता ने करवाया था मामला दर्ज 

दरअसल कुछ दिन पहले 23 साल की युवती का गांव के कुछ युवकों ने नहाते समय वीडियो बना लिया और पीड़िता पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे. आरोपी युवक आए दिन पीड़िता से छेड़छाड़ भी करते थे. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिवार को बताया और कठूमर थाने में मामला दर्ज करवाया.  

लाठी डंडों और कुल्हाड़ी के हमला बोला 

हमले में पीड़ित परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. दबंगों द्वारा किए हमले का क्षेत्र के लोगों ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने पीड़िता के घर पर लाठी डंडों और कुल्हाड़ी के हमला बोल दिया. इस घटना में पीड़िता, उसका भाई और उसकी मां समेत कई लोग घायल हो गए. इस संबंध में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात की है. 

यह भी पढ़ें - क्या था गुजरात से किया वो समझौता? जिसकी वजह से 58 साल से माही डैम की 'पहरेदारी' कर रहा राजस्थान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में भयानक सड़क हादसे में ननद-भाभी की मौत, मंदिर जाते हुए कार ने रौंदा 
युवती का अश्लील वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल, पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया तो दबंगों ने घर पर किया हमला 
Rajasthan Jalday Vibhag Recruitment of 25000 personnel in Rajasthan, Minister Kanhaiya Lal Choudhary also announced for contract workers.
Next Article
राजस्थान में जलदाय विभाग में होगी 25000 कर्मियों की भर्ती, मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने संविदा कर्मियों के लिए भी किया ऐलान
Close