Rajasthan Murder: जोधपुर में बहन की हत्या करके थाने पहुंचा भाई, पुलिस से बोला- मार डाला

जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एक भाई ने बहन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद थाने में जाकर खुद पुलिस को इसकी सूचना दी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मृतका की फाइल फोटो

Rajasthan Murder News: जोधपुर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एक भाई ने चाकू से गोदकर अपनी बहन की हत्या कर दी. इसके बाद खुद वह चाकू लेकर थाने पहुंचा और पुलिस से बोला कि उसने बहन की हत्या कर दी. जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. उधर हत्या के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

पैसों को लेकर हत्या की आशंका

चौपासनी थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड के रहने वाला पुरूषोत्तम शाम को अचानक थाने आया और उसने बताया कि उसने अपनी बहन गुड्डी की हत्या कर दी है. गुड्डी अपने छोटे भाई के साथ सेक्टर 9 में रहती थी. माना जा रहा है कि पैसों और पारिवारिक सम्पति को लेकर विवाद की वजह से वारदात को अंजाम दिया गया.

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

आरोपी पुरूषोत्तम को हिरासत में लेने के साथ ही चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 9 में जाकर घायल चंद्रा उर्फ गुड्डी को मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर पहुंची, तो उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. मृतका का शव मोचरी में रखवाया गया. मौके पर जाकर पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलवाकर सैम्पल भी लिए है.

हत्या के बाद इलाके में हड़कंप

आरोपी के हाथ में भी चोट लगने की वजह से उसका भी अस्पताल में उपचार करवाया गया. मामले का पुरा खुलासा पुलिस की पूछताछ के बाद ही हो पाएगा. अचानक भाई द्वारा बहन की हत्या करने की सूचना के साथ ही पूरे क्षेत्र में हडकम्प मच गया. मृतका के दूसरे भाई व उनके घरवालो का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- मुक्ति धाम से चोरी हुई महिला की अस्थियां, राजस्थान से सामने आया ये चौंका देने वाला मामला