विज्ञापन

मुक्ति धाम से चोरी हुई महिला की अस्थियां, राजस्थान से सामने आया ये चौंका देने वाला मामला

RajasthanTheft of bones News: राजस्थान में महिला की अस्थियों के चोरी होने का मामला सामने आया है. चोरों ने बताई ये बातें...

मुक्ति धाम से चोरी हुई महिला की अस्थियां, राजस्थान से सामने आया ये चौंका देने वाला मामला
मुक्ति धाम की तस्वीर

Jhalrapatan Woman Bones Theft: राजस्थान में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. झालावाड़ के झालरापाटन स्थित श्मशान घाट पर मृतक महिला के परिजन उस वक्त आश्चर्यचकित रह गए, जब महिला की अस्थियां चुनने गए तो उनको श्मशान घाट से अस्थियां गायब मिली. परिजनों ने जब आसपास देखा तो शमशान स्थल पर लगी हुई मूर्तियों में भी तोड़फोड़ की गई थी. मामले की सूचना झालरापाटन शहर में आग की तरह फैल गई. जिसके बाद लोग मौके पर पहुंचे और विरोध जताते हुए जिम्मेदार बदमाशों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

परिजनों ने देखा तो अस्थियां मिली गायब

झालरापाटन मुक्तिधाम में मृतक महिला के परिजन चंद्र सिंह राठौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि झालरापाटन निवासी महिला कमला कंवर की शनिवार को मृत्यु हो गई थी. इसके बाद उनके परिजनों ने झालरापाटन के मुक्तिधाम में महिला का अंतिम संस्कार विधि विधान से कर दिया था. महिला के परिजनों ने बताया कि रविवार सुबह जब वह अस्थियां चुनने के लिए झालरापाटन के मुक्तिधाम पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मृतक महिला के चेहरे से लेकर सीने तक की अस्थियां मौके पर नहीं थी. वहीं पैरों की तरफ की अस्थियां भी गायब थी. यह सारा माजरा देखकर परिजन सकते में आ गए.

चौकीदार के कमरे पर किया पथराव

जानकारी करने पर पता लगा कि शमशान परिसर में लगी हुई मूर्तियां को भी कुछ बदमाशों ने रात के समय तोड़ डाला. वहां मौजूद चौकीदार को गालियां देते हुए उसके कमरे पर भी पथराव किया. बाद में चौकीदार ने बताया कि मध्य रात्रि को उसको बाहर कुछ आहट हुई तो उसने देखा कि यहां कुछ बदमाश तोड़फोड़ कर रहे थे. जब उसने उनको मना किया तो बदमाशों ने चौकीदार को गालियां देते हुए उसके कमरे पर पथराव किया. तोड़फोड़ करने के कुछ देर बाद आरोपी वहां से भाग गए.

ये भी पढ़ें- भजनलाल सरकार के मंत्री ने कहा- गहलोत सरकार ने किया है जमीन का बंदरबांट, करवाई जाएगी इसकी जांच

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
मुक्ति धाम से चोरी हुई महिला की अस्थियां, राजस्थान से सामने आया ये चौंका देने वाला मामला
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close