विज्ञापन

भजनलाल सरकार के मंत्री ने कहा- गहलोत सरकार ने किया है जमीन का बंदरबांट, करवाई जाएगी इसकी जांच

Rajasthan Politics: राजस्थान सरकार के मंत्री गौतम कुमार दक ने कथित जमीन घोटाले को लेकर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस को घेरा है. 

भजनलाल सरकार के मंत्री ने कहा- गहलोत सरकार ने किया है जमीन का बंदरबांट, करवाई जाएगी इसकी जांच
मीडिया से बातचीत करते मंत्री गौतम कुमार दक

Rajasthan News: राजस्थान की राजनीति में इन दिनों कथित जमीन घोटाले के मामले खूब चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस मामले में भाजपा नेता पूर्व की कांग्रेस सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी क्रम में सहकारिता एवं नागरिक उड्डयन (स्वतंत्र प्रभार) मंत्री गौतम कुमार दक का भी बयान सामने आया है. दरअसल पूर्व कांग्रेस सरकार पर सरकारी जमीन के आवंटन को लेकर कोटा में प्रभारी मंत्री गौतम कुमार ने कहा है कि पिछली कांग्रेस सरकार में जो जमीनों की बंदर बांट की गई है, उसकी जांच करवाई जाएगी.

सरकारी पट्टों पर भी घोटाले का लगाया आरोप

गौतम कुमार ने कहा कि सरकार के राजस्व को नुकसान कांग्रेस सरकार के समय में किया गया है. सरकार द्वारा आवंटित की गई रियायती दरों की जमीनों की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ भाजपा सरकार कार्रवाई भी करेगी. यही नहीं उन्होंने कांग्रेस सरकार के वक्त जारी किए गए पट्टों को लेकर भी मीडिया से बातचीत में कहा है कि कांग्रेस सरकार के वक्त पट्टों के वितरण में भी बड़ा घोटाला हुआ है, इसकी भी जांच की जाएगी.

अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

गौतम कुमार दक ने कोटा पहुंचकर अधिकारियों की बैठक लेकर बजट घोषणा को धरातल पर उतारने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. बैठक में प्रभारी सचिव टी रविकांत जिला कलेक्टर रविन्द्र गोस्वामी शहर पुलिस अधीक्षक अमृता दुहन ग्रामीण पुलिस अधीक्षक करण शर्मा सहित सभी विभागों के मुख्य अधिकारी मौजूद रहें. प्रभारी मंत्री ने सभी अधिकारियों से कहा कि बजट की सभी जन कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुचानें के लिए मिलकर कार्य करना होगा.  प्रभारी मंत्री ने प्रधानमंत्री के एक पौधा मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण भी किया. पर्यावरण संरक्षण में आमजन से अपनी भागीदारी दर्ज करवाने की अपील की.

ये भी पढ़ें- मंदिर से लौट रहे परिवार की गाड़ी के उड़े परखच्चे, भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
'बाबा सिद्दीकी की तरह तुम्हारी भी हत्या करे देंगे' भाजपा की Ex-MLA अमृता मेघवाल को मिली धमकी
भजनलाल सरकार के मंत्री ने कहा- गहलोत सरकार ने किया है जमीन का बंदरबांट, करवाई जाएगी इसकी जांच
Udaipur engineering student stole cash and jewellery worth Rs 5 lakh after losing money in online gaming
Next Article
उदयपुर: ऑनलाइन गेमिंग में डूबा पैसा तो इंजीनियरिंग के छात्र ने चोरी किए 5 लाख के जेवर-नकदी
Close