विज्ञापन

मंदिर से लौट रहे परिवार की गाड़ी के उड़े परखच्चे, भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Didwana Road Accident: डीडवाना में मंदिर से लौट रहा एक परिवार भीषण सड़क दुर्घटना की चपेट में आ गया. इस दौरान 3 लोगों की मौत हो गई.

मंदिर से लौट रहे परिवार की गाड़ी के उड़े परखच्चे, भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी की तस्वीर

Rajasthan Bolero Accident News: राजस्थान में बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है. डीडवाना से गुजर रहे मेगा हाईवे पर आज दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक बोलेरो कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरा गई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हो गए. मृतकों में एक महिला और नाना-दोहिता शामिल है. सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे.

मंदिर में फेरी लगाने आया था परिवार

जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के कुछ लोग डीडवाना के ग्राम खरेश में माताजी के मंदिर में फेरी लगाने आए थे. यहां फेरी लगाने के बाद सभी लोग वापस अपने गांव कसुंबी की ओर जा रहे थे. इसी दौरान मेगा हाईवे पर सांवराद गांव के पास अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई. जिससे बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. पेड़ से हुई टक्कर इतनी जबरदस्त थी की गाड़ी की छत और ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से टूटकर अलग हो गया. हादसे में बोलेरो सवार 2 लोगों की की मौत हो गई.

Latest and Breaking News on NDTV

एक घायल ने अस्पताल में तोड़ा दम

घटना के बाद एंबुलेंस की सहायता से मृतकों के शव और घायलों को डीडवाना के राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें रेफर कर दिया. इस दौरान एक अन्य घायल ने भी दम तोड़ दिया. सूचना पर लाडनूं पुलिस बांगड़ अस्पताल पहुंची और मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया. मृतकों की पहचान श्रवण कुमार और उनके दोहिते शिवा और तुलसी के रूप में की गई है. वहीं घायल राजश्री, संतोष और बसंती को रेफर कर दिया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

हादसे को लेकर जसवंतगढ़ थानाधिकारी मंजू देवी भी बांगड़ अस्पताल पहुंची और हादसे की जानकारी प्राप्त की. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया हादसा गाड़ी के नियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराने का प्रतीत होता है, जिसमें तीन जनों की मौत हुई है. फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और सभी मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- पत्थर के खादान में ब्लास्ट से ग्रामीणों में दहशत, मंदिर पर पत्थर गिरने से मचा बवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
मंदिर से लौट रहे परिवार की गाड़ी के उड़े परखच्चे, भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close