विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: प्रचार ने पकड़ी रफ्तार, आज CM योगी की राजस्थान में 3 जनसभाएं, राजनाथ आएंगे बीकानेर और पिलानी 

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भरतपुर,लालसोट लालसोट और सीकर के रींगस में जन सभाएं करेंगे. वहीं राजनाथ सिंह बीकानेर के कोलायत और झुंझुनू के पिलानी में चुनाव प्रचार करेंगे.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election 2024: प्रचार ने पकड़ी रफ्तार, आज CM योगी की राजस्थान में 3 जनसभाएं, राजनाथ आएंगे बीकानेर और पिलानी 
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

Yogi And Rajnath Singh In Rajasthan: राजस्थान में पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा. इसके लिए सभी राजनीतिक दल प्रचार में पूरा जोर लगा रहे हैं.आज उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह प्रदेश में चुनावी सभाएं करेंगे. इससे पहले, शनिवार को जयपुर में कांग्रेस की बड़ी रैली हुई. जिसमें सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, प्रियंका गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल हुए थे. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजमेर के पुष्कर में एक बड़ी जन सभा को संबोधित किया था. 

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजस्थान में तीन सभाएं करेंगे. जिनमें चार से पांच लोकसभा सीटों पर मतदाताओं को साधेंगे. कार्यक्रम के मुताबिक योगी की पहली सभा सुबह 11 बजे भरतपुर के हलैना में होगी. उसके बाद करीब 1 बजे वो दौसा के लालसोट में सभा को संबोधित करेंगे और आखिर में दोपहर करीब 2:30 बजे  सीकर के रींगस में उनकी जनसभा होगी. 

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी आज राजस्थान के दौरे पर हैं. राजनाथ 2 सभाएं करेंगे. जिनमें 12 बजे वो बीकानेर के कोलायत और झुंझुनू के पिलानी में जनता को संबोधित करेंगे. 

दोनों दिग्गज नेताओं के जरिये भाजपा राजस्थान की करीब 8 लोकसभा सीटों पर मतदाओं को साधने की कोशिश करेगी। योगी की सभा से पूर्वी राजस्थान की भरतपुर, अलवर, दौसा, टोंक-सवाई माधोपुर और सीकर लोकसभा सीटों पर प्रभाव पड़ेगा। वहीं राजनाथ सिंह बीकानेर, झुंझुनू और चूरू लोकसभा सीटों पर पार्टी को मजबूती देंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close