जोधपुर में 14 इंजीनियर, 16 ठेकेदारों पर गिरेगी गाज, टूटी सड़क पर CM भजनलाल ने एक्शन की कही थी बात

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने क्लियर एक संदेश दिया, जिसमें कहा गया कि जो भी अच्छा कार्य करेगा. उसे एप्रिशिएट किया जाएगा और जो कार्य नहीं करेगा, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jodhpur News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को जोधपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जोधपुर एयरपोर्ट पर अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली और इस बैठक में अधिकारियों को जोधपुर के विकास कार्यों को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने बताया कि एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री द्वारा समीक्षा बैठक रखी गई. समीक्षा बैठक में जोधपुर की सड़कें, ड्रेनेज प्लान, एसटीपी और सीवरेज को लेकर समीक्षा की गई.

खराब सड़कों पर मांगी रिपोर्ट

इस बैठक में विस्तृत समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने पिछले दौरे के दौरान सड़कों को लेकर जांच के जो आदेश दिए थे. उस जांच रिपोर्ट के बारे में मुख्यमंत्री ने जिला कलेक्टर से पूछा. जिस पर जिला कलेक्टर ने उस जांच के आधार पर 14 इंजीनियर और 16 ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई इनीशिएट की गई और इन सभी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. साथ ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने क्लियर एक संदेश दिया, जिसमें कहा गया कि जो भी अच्छा कार्य करेगा. उसे एप्रिशिएट किया जाएगा और जो कार्य नहीं करेगा, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

टूटी सड़क से गुजरा था CM का काफिला

दरअसल अपने पिछले दौरे के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उस वीडियो में मुख्यमंत्री का काफिला टूटी हुई सड़कों से जब गुजर रहा था. तब लोगों ने मुख्यमंत्री को दूर से ही कहा था कि शहर के हालात खराब हैं जिसको लेकर उन्होंने लोगों को कहा था कि वह इसकी जांच करवाएंगे. अब उस जांच रिपोर्ट के आधार पर 14 इंजीनियर और 16 ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं- लोगों ने दिखाया सड़क का गड्ढा तो CM भजनलाल ने कहा- सब देख लिया, जांच करा रहा हूं इसकी

Advertisement