राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर CM भजनलाल का सख्त रवैया, अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश

CM Bhajanlal Instructions: सीएम भजनलाल शर्मा ने राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
बैठक के दौरान CM भजनलाल शर्मा की तस्वीर

Rajasthan Law and Order News: राजस्थान सरकार जीरो टालरेंस की नीति पर काम करने के लिए पूरी तरह एक्टिव नजर आ रही है. ऐसे बिगड़ती कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराधों के लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) ने गंभीरता जाहिर की. सीएम ने इसको लेकर शनिवार को पुलिस के तमाम आला अधिकारियों के साथ बैठक में शामिल हुए. बैठक में कानून व्यवस्था से संबंधित कई बातों को लेकर चर्चा की गई और अधिकारियों को कड़े निर्देश भी दिए गए.

CM ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर रिपोर्ट मांगी. साथ ही प्रदेश में बढ़ती आपराधिक गतिविधि को लेकर पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने सीमावर्ती इलाकों में गश्ती सहित मादक पदार्थ तस्करी, अवैध हथियार से जुड़े अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए.

लोगों के साथ पुलिस करे अच्छा व्यवहार

मुख्यमंत्री ने बेहतर पुलिसिंग के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि थानों पर परिवार लेकर पहुंचने वाले लोगों के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए ताकि आम लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा हो सके.

Advertisement

इस दौरान मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक, अतिरिक्त मुख्य सचिव, रेंज आईजी सहित सभी जिलों के एसपी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ें.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan Politics: राजस्थान में बिजली-पानी संकट के जिम्मेदार पर एक्शन, CM बोले- 'नौकरी में है तो नोटिस दो, रिटायर हो गया तो पेंशन रोको'

Advertisement

NDTV एजुकेशन कॉन्क्लेव: कोटा सुसाइड CM की बैठक के बाद लापरवाह अफसरों पर बड़ी कार्रवाई,

बीकानेर CMHO सहित 3 अधिकारी APO, कोटपूतली PMO को हटायामामले पर प्रेमचंद बैरवा ने जताई चिंता, कहा- 'बच्चों पर प्रेशर न डालें गार्जियन'