साइबर ठगी में लोकेश शर्मा गिरफ्तार, करोड़ों रुपये के ठगी के केस में हैदराबाद ले गई पुलिस

आरोप है कि लोकेश शर्मा ने हैदराबाद और करीमनगर के अनेक थाना क्षेत्र में करोड़ों रुपए की साइबर ठगी की थी. जिसके संबंध में वहां के स्थानीय पुलिस थानों में कई मामले दर्ज हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: साइबर ठगी के मामले में डीडवाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. हैदराबाद में करोड़ों रुपए की साइबर ठगी करने वाले लोकेश शर्मा को डीडवाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ हैदराबाद के कई पुलिस थानों में करोड़ों रुपए की साइबर ठगी के कई मामले दर्ज हैं. आरोपी के पास मोबाइल, सिम कार्ड, हार्ड डिस्क समेत अन्य सामान बरामद किए गए हैं. 

डीडवाना से पुलिस ने पकड़ा

साइबर सिक्योरिटी ब्यूरो हैदराबाद और डीडवाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए लोकेश शर्मा को डीडवाना से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी लोकेश के पास से मोबाइल, सिम कार्ड, हार्ड डिस्क और लेनदेन के हिसाब की कई डायरियां भी बरामद की है. डीडवाना थाना अधिकारी नंदलाल रिनवा ने बताया कि आरोपी लोकेश शर्मा डीडवाना के खुनखुना थाना क्षेत्र के केराप गांव का निवासी है और डीडवाना के बालाजी मार्केट में ईमित्र की दुकान चलाता है.

गिरफ्तार कर हैदराबाद ले गई टीम

आरोप है कि लोकेश शर्मा ने हैदराबाद और करीमनगर के अनेक थाना क्षेत्र में करोड़ों रुपए की साइबर ठगी की थी. जिसके संबंध में वहां के स्थानीय पुलिस थानों में कई मामले दर्ज हैं. इस आरोपी की तलाश करते हुए साइबर सिक्योरिटी ब्यूरो हैदराबाद की टीम आज डीडवाना पहुंची. इसके बाद डीडवाना पुलिस की मदद से आरोपी लोकेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद साइबर सिक्योरिटी ब्यूरो की टीम आरोपी को लेकर हैदराबाद के लिए रवाना हो गई.

यह भी पढ़ें- 

अशोक गहलोत की बढ़ सकती है मुसीबत! किरोड़ी लाल मीणा ने गृह राज्य मंत्री को सौंपी घोटालों की फाइल

शहीद के सम्मान में बाजार बंद, तिरंगा रैली के साथ गांव पहुंचेगा पार्थिव शरीर, आज झुंझुनूं में अंतिम संस्कार