धौलपुर में 3 साल की बच्ची की हत्या कर शव को चंबल नदी में फेंका, आरोपी की तलाश में पुलिस

धौलपुर में तीन साल की एक बच्ची की हत्या करने के बाद शव को चंबल नदी में फेंक दिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
3

Rajasthan News: धौलपुर में तीन साल की एक बच्ची की हत्या करने के बाद शव को चंबल नदी में फेंक दिया गया है. जब आसपास के लोगों को इसके बारे में पता चला तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी. गोताखोरों की मदद से बच्ची का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पानी में मिला बच्ची का शव

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि जाफर चंबल नदी के घाट पर 3 साल की बच्ची का शव पानी में डूबा हुआ है. सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात कर गोताखोरों की मदद से डेड बॉडी को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्ची की हत्या की जानकारी मिलने पर इलाके में सनसनी फैली हुई है. 

सिर पर चोट के निशान

थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में हत्या का मामला सामने आया है. बच्ची के सिर पर चोट के मिले हैं. इसके अलावा मुंह पर भी जख्म हैं. भारी चीज बच्ची के सिर पर हमला किया है. सिर में चोट लगने की वजह से बच्ची की मौत हुई है.

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले का जल्द ही पर्दाफाश किया जाएगा. मां की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान में युवक की ऐसी पिटाई... चली गई जान, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

चुनाव के बीच बड़े नेताओं को मारने का था प्लान, बीकानेर से अबू बकर गिरफ्तार; मोबाइल से मिले पाकिस्तानी नंबर