Dholpur News: पुरानी दुश्मनी को लेकर पिता-पुत्र को रास्ते में घेरकर मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

राजस्थान में धौलपुर के कंचनपुर इलाके में एक बाइक पर जा रहे पिता-पुत्र पर फायरिंग की गई. हेमंत ठाकुर से बच्चों के विवाद को लेकर पहले झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद आरोपियों ने घात लगाकर रास्ते में उन पर हमला किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक फोटो

Dholpur News: राजस्थान में धौलपुर के कंचनपुर इलाके में एक बाइक पर जा रहे पिता-पुत्र पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है. करीब आधा दर्जन लोगों ने बाइक सवार पर पिता-पुत्र पर पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग की. हमले में पैरों में गंभीर चोट आने पर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

बच्चों के विवाद को लेकर हुआ था झगड़ा

पुलिस ने बताया कि गांव के ही रहने वाले हेमंत ठाकुर से बच्चों के विवाद को लेकर पहले झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद आरोपियों ने घात लगाकर रास्ते में उन पर हमला किया है. घायल ने बताया कि वह चार दिन पहले दुर्घटना में घायल हुए अपने बेटे शिवांशु (16) को दिखाने के लिए अस्पताल लेकर जा रहा था.

जहां रास्ते में तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए आधा दर्जन लोगों ने उन्हें रोक लिया और लाठी-सरियों से दोनों पिता पुत्र की मारपीट शुरू कर दी. घायल ऋषि भारद्वाज (40) पुत्र नत्थीलाल निवासी अब्दुलपुर ने बताया कि मारपीट करने के बाद आरोपी उसके पैर में गोली मारकर फरा हो गए.

आरोपियों की तलाश में पुलिस

हमले की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों की मदद से घायल को अस्पताल लाया गया. दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई. जहां पीड़ित के बयान के आधार पर मामला दर्ज करने की कार्रवाई जारी है. कंचनपुर थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया कि घटना में शामिल आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisement

यह भी पढ़ें- पायलट ने गहलोत को दी जन्मदिन की बधाई, फिर पूर्व CM ने ऐसे जताया कांग्रेस नेता का आभार

Topics mentioned in this article