विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

 धौलपुर: तेज रफ्तार स्कूल बस ने मासूम को रौंदा, हादसे में बच्चे की दर्दनाक मौत

धौलपुर में तेज रफ्तार स्कूली बस ने आठ साल के बच्चे को रौंद दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.बच्चा मां के साथ सुबह घूमने के लिए निकला था.

Read Time: 2 min
 धौलपुर: तेज रफ्तार स्कूल बस ने मासूम को रौंदा, हादसे में बच्चे की दर्दनाक मौत
 धौलपुर:

राजस्थान के धौलपुर के निहालगंज थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह मां के साथ घूम कर लौट रहे 8 वर्षीय बच्चे को तेज रफ्तार स्कूल बस ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने घटनास्थल से मासूम को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. 

मां के साथ घर लौटते वक्त मासूम को स्कूल बस ने मारी टक्कर
मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शास्त्री नगर सेक्टर 2 निवासी रवि ठाकुर का 8 वर्षीय बेटा अपनी मां के साथ रविवार सुबह घूमने के लिए निकला था. घर वापस जाते समय पंचायत समिति के पास पीछे से आ रही पंडित उमादत्त स्कूल की बस ने मासूम को टक्कर मार दी. हादसे के बाद बस का ड्राइवर मासूम को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. वहीं मौके पर मौजूद लोगों की मदद से मासूम को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इमरजेंसी में तैनात ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित करते हुए शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

इधर, सूचना मिलते ही निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. 

आरोपी ड्राइवर फरार
थाना प्रभारी प्रशिक्षु आरपीएस अंगद शर्मा ने बताया कि घटनास्थल से बस को जब्त कर लिया गया है. हादसे के बाद मौके से फरार बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.  आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close