धौलपुर की नाबालिग के साथ तीन युवकों ने चंडीगढ़ में की दरिंदगी, फिर मंगेतर को भेजा न्यूड फोटो

धौलपुर की 14 साल की किशोरी की शादी तय कर जहां पिता ने नाइंसाफी की. वहीं तीन दरिंदों ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी पूरी दुनिया ही उजाड़ दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान में नाबालिग के साथ नाइंसाफी और दरिंदगी का संगीन मामला सामने आया है. जहां 14 साल की किशोरी की शादी पिता ने शादी तय कर दी थी. वहीं नाबालिग किशोरी के साथ तीन युवकों ने चंडीगढ़ में दरिंदगी की. इतना ही नहीं नाबालिग किशोरी के मंगेतर को अपराधी युवकों ने न्यूड फोटो भेज दिया. यानी जहां एक नाबालिग की शादी तय कर पिता ने नाइंसाफी की. वहीं किशोरी के साथ तीन दरिंदों ने दुष्कर्म कर उसकी पूरी दुनिया ही उजार दी. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है.

यह मामला धौलपुर जिले के सैंपऊ थाना इलाके का है. जहां पुलिस ने 14 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर तीन नामदज और दो अन्य आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. अब पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

किशोरी को पहले ले गए आगरा फिर ले गए चंडीगढ़

सैंपऊ थान के सीओ शायर सिंह ने बताया कि नाबालिग के पिता ने अपने रिपोर्ट में बताया कि उसकी 14 साल की नाबालिग बेटी को बीते 7 सितंबर को दो युवकों ने बहला फुसलाकर बाइक से आगरा ले गए. जहां आगरा में एक युवक मिला जो उसकी नाबालिग बेटी को लेकर चंडीगढ़ चला गया. चंडीगढ़ में ही तीनों युवकों ने उसकी बेटी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इसके बाद बीते 9 सितंबर को सैंपऊ कस्बे के चौराहे पर नाबालिग को अपराधी छोड़ गए. वहीं इस घटना के बाद भी पीड़िता के परिवार ने पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया.

Advertisement

मंगेतर को न्यूड फोटो भेजने पर हुआ खुलासा

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि लोक लाज की वजह से उसने घटना के वक्त पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया. लेकिन आरोपी युवकों ने उसकी नाबालिग बेटी के न्यूड फोटो उसके होने वाले पति के पास भेज दिए और धमकी दी शादी तू नहीं हम करेंगे. इसके बाद बेटी का रिश्ता टूट गया. 

Advertisement

सीओ शायर सिंह ने बताया तीन नामजद एवं दो अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. नाबालिग किशोरी का रेप संबंधी मेडिकल कराया है. घटना के संदर्भ में पुलिस ने पर्चा बयान लिए हैं. उन्होंने बताया आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः सलूंबर में आदिवासी युवक की गला रेतकर हत्या, बवाल के मद्देनजर चार थानों की पुलिस का जाब्ता तैनात 

Topics mentioned in this article