विज्ञापन

सलूंबर में आदिवासी युवक की गला रेतकर हत्या, बवाल के मद्देनजर चार थानों की पुलिस का जाब्ता तैनात 

लसाड़िया थानाधिकारी हर्षराज सिंह शक्तावत ने बताया कि देलाराम पुत्र रंगला मीणा उम्र 34 साल निवासी धामनिया खालसा की अज्ञात बदमाशों ने हत्या की है. मृतक मजदूरी का काम करता था. धारदार हथियार से उसका गला रेता गया है. पैर की अंगुलियां भी कटी मिली हैं.

सलूंबर में आदिवासी युवक की गला रेतकर हत्या, बवाल के मद्देनजर चार थानों की पुलिस का जाब्ता तैनात 

सलूम्बर ज़िले के लसाड़िया थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात बदमाशों ने एक आदिवासी युवक की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. आसपास राहगीरों ने जब सुबह देखा तो मृतक का शव लहुलूहान अवस्था में खून से सना हुआ पड़ा था. मृतक का गला और एक पैर की अंगुलियां कटी हुई थी. सूचना पर एएसपी अशोक बुटोलिया , डिप्टी हितेश मेहता और थानाधिकारी हर्षराज सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच में जुटे हैं.

तीन थानों की पुलिस लगा जाब्ता 

तनाव की स्थिति को देखते हुए तीन थानों का जाब्ता मौक़े पर लगाया है. लसाड़िया, कूण, गींगला थाने और सलुम्बर पुलिस लाइन का जाब्ता मौके पर है. घटना के बाद आसपास बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना धामनिया गांव में लालपुरा नाका के पास धरियावद रोड की है. रोड किनारे ही मृतक का शव पड़ा हुआ मिला. माना जा रहा है कि हमलावर मृतक को मारकर रोड किनारे पटककर फरार हो गए.

गला और पैर की उंगलियां कटी मिलीं 

लसाड़िया थानाधिकारी हर्षराज सिंह शक्तावत ने बताया कि देलाराम पुत्र रंगला मीणा उम्र 34 साल निवासी धामनिया खालसा की अज्ञात बदमाशों ने हत्या की है. मृतक मजदूरी का काम करता था. धारदार हथियार से उसका गला रेता गया है. पैर की अंगुलियां भी कटी मिली हैं. हत्या किसने और किस कारण से की है, इस बारे में पुलिस की टीमें जांच में जुटी है. आसपास संदिग्धों से पूछताछ करके दबिश दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल की टीम व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और हत्या के साक्ष्य जुटाए.

प्रशासन का अमला पहुंचा घटनास्थल 

शव को जिला चिकित्सालय सलूंबर की मोर्चरी ले गए, शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. मेडिकल बोर्ड की टीम ने पोस्टमार्टम किया. शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है धामनिया खालसा में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. मौके पर पूर्व प्रधान कन्हैया लाल मीणा, जनप्रतिनिधि प्रताप मीणा, उप सरपंच सुरेश कुमार मीणा, राजस्व निरीक्षक और  पटवारी समेत जनप्रतिनिधि घटना स्थल पर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया. 

एक को किया डिटेन 

एएसपी अशोक कुमार बुटोलिया, डिप्टी हितेश मेहता ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे और टावर की लोकेशन के आधार पर एक संदिग्ध व्यक्ति को डिटेन कर पुछताछ की जा रही है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हरियाणा चुनाव बीजेपी और कांग्रेस के लिए क्यों है इतना महत्वपूर्ण, दिग्गजों ने झोंकी ताकत
सलूंबर में आदिवासी युवक की गला रेतकर हत्या, बवाल के मद्देनजर चार थानों की पुलिस का जाब्ता तैनात 
Gajendra singh shekhawat attacks Ashok Gehlot saying he gets rid of competitors by conspiracy
Next Article
अशोक गहलोत ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को इसी तरह से हटाया है, बोले गजेंद्र सिंह शेखावत
Close