डीडवाना: युवती ने दोस्ती कर युवक को कमरे पर बुलाया, अश्लील VIDEO बनाकर मांगे 5 लाख रुपये

युवती ने युवक से दोस्ती करने के बाद उसे अपने घर पर बुलाया. उसके बाद अश्लील हरकत करके वीडियो बना लिया. रेप केस में फंसाने की धमकी देते हुए 5 लाख रुपये की मांग की.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: डीडवाना-कुचामन जिले में एक बार फिर हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. कुचामन में नावां के एक युवक को हनी ट्रैप का शिकार बनाया गया है. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो हिस्ट्रीशीटर युवकों सहित एक महिला को गिरफ्तार किया है. दोनों हिस्ट्रीशीटरों पर पहले से अलग-अलग पुलिस थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं.

दोस्ती करके युवक ने घर बुलाया

पुलिस के मुताबिक, पिछले दिनों नावां शहर के एक युवक को चंचल नामक एक युवती फोन कर दोस्ती के नाम पर उससे बातचीत करने लगी. इसके बाद 23 अगस्त को युवती ने पीड़ित युवक को फोन कर कुचामन बुलाया और शिव कॉलोनी स्थित घर में उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो बना लिया. बाद में दो अन्य युवक वहां आ पहुंचे और उसके साथ मारपीट की. बाद में उसे ब्लैकमेल करते हुए लाखों रुपयों की डिमांड की.

इस मामले को लेकर पीड़ित युवक ने नावां थाना पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और सोमवार को आरोपी कुचामन क्षेत्र के हिरानी निवासी रिछपाल जाट व किनसरिया निवासी रेखाराम जाट को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही गैंग में शामिल रतनगढ़ निवासी एक युवती को भी गिरफ्तार किया. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. 

ब्लैकमेल करके मांगे 5 लाख रुपये

नावां शहर थाना प्रभारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि पहले एक युवती की मदद से नावां क्षेत्र के एक व्यक्ति को रेप को मामले में फंसाने की साजिश हुई. उसे कुचामन स्थित शिव कॉलोनी के घर में बुलाकर एक युवती के साथ उसकी अश्लील वीडियो बनाकर 5 लाख रुपए मांगे गए. रुपए नहीं देने पर युवती से रेप का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी गई थी.

Advertisement

जानकारी के अनुसार, हनीट्रैप मामले में पुलिस ने जिन दो युवकों को गिरफ्तार किया है, वे दोनों हिस्ट्रीशीटर हैं. एक आरोपी रिछपाल काँटवा कुचामन थाने का हार्डकोर अपराधी है, जिस पर विभिन्न जिलों के अलग-अलग पुलिस थानों में 39 मामले दर्ज हैं. वहीं रेखाराम जाट परबतसर थाने का हिस्ट्रीशीटर है, जिस पर 13 मामले दर्ज हैं.