विज्ञापन

डीडवाना: युवती ने दोस्ती कर युवक को कमरे पर बुलाया, अश्लील VIDEO बनाकर मांगे 5 लाख रुपये

युवती ने युवक से दोस्ती करने के बाद उसे अपने घर पर बुलाया. उसके बाद अश्लील हरकत करके वीडियो बना लिया. रेप केस में फंसाने की धमकी देते हुए 5 लाख रुपये की मांग की.

डीडवाना: युवती ने दोस्ती कर युवक को कमरे पर बुलाया, अश्लील VIDEO बनाकर मांगे 5 लाख रुपये
युवती ने दोस्ती कर युवक को कमरे पर बुलाया

Rajasthan News: डीडवाना-कुचामन जिले में एक बार फिर हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. कुचामन में नावां के एक युवक को हनी ट्रैप का शिकार बनाया गया है. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो हिस्ट्रीशीटर युवकों सहित एक महिला को गिरफ्तार किया है. दोनों हिस्ट्रीशीटरों पर पहले से अलग-अलग पुलिस थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं.

दोस्ती करके युवक ने घर बुलाया

पुलिस के मुताबिक, पिछले दिनों नावां शहर के एक युवक को चंचल नामक एक युवती फोन कर दोस्ती के नाम पर उससे बातचीत करने लगी. इसके बाद 23 अगस्त को युवती ने पीड़ित युवक को फोन कर कुचामन बुलाया और शिव कॉलोनी स्थित घर में उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो बना लिया. बाद में दो अन्य युवक वहां आ पहुंचे और उसके साथ मारपीट की. बाद में उसे ब्लैकमेल करते हुए लाखों रुपयों की डिमांड की.

इस मामले को लेकर पीड़ित युवक ने नावां थाना पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और सोमवार को आरोपी कुचामन क्षेत्र के हिरानी निवासी रिछपाल जाट व किनसरिया निवासी रेखाराम जाट को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही गैंग में शामिल रतनगढ़ निवासी एक युवती को भी गिरफ्तार किया. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. 

ब्लैकमेल करके मांगे 5 लाख रुपये

नावां शहर थाना प्रभारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि पहले एक युवती की मदद से नावां क्षेत्र के एक व्यक्ति को रेप को मामले में फंसाने की साजिश हुई. उसे कुचामन स्थित शिव कॉलोनी के घर में बुलाकर एक युवती के साथ उसकी अश्लील वीडियो बनाकर 5 लाख रुपए मांगे गए. रुपए नहीं देने पर युवती से रेप का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी गई थी.

जानकारी के अनुसार, हनीट्रैप मामले में पुलिस ने जिन दो युवकों को गिरफ्तार किया है, वे दोनों हिस्ट्रीशीटर हैं. एक आरोपी रिछपाल काँटवा कुचामन थाने का हार्डकोर अपराधी है, जिस पर विभिन्न जिलों के अलग-अलग पुलिस थानों में 39 मामले दर्ज हैं. वहीं रेखाराम जाट परबतसर थाने का हिस्ट्रीशीटर है, जिस पर 13 मामले दर्ज हैं. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ACB Action: मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ 2502 पन्नों की चार्जशीट पेश, पढ़ें शिकायकर्ता और दलाल के बीच क्या हुई थी बातचीत?
डीडवाना: युवती ने दोस्ती कर युवक को कमरे पर बुलाया, अश्लील VIDEO बनाकर मांगे 5 लाख रुपये
In a Hotel Lakend in Udaipur a waiter killed a chef by stabbing him repeatedly in the chest
Next Article
उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार
Close