हुस्न की नुमाइश और लाखों की ठगी, हनीट्रैप में फंसा लाखों रुपए ऐंठे, दिल्ली से ऐसे पकड़ में आई शातिर लड़की

राजस्थान में युवक का अश्लील फोटो वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. आरोपी लड़की ने युवक की पत्नी से 1 करोड़ रुपये की मांग की है. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
पकड़े गए आरोपी युवती की तस्वीर

Rajasthan Honeytrap Case:  राजस्थान में इन दिनों युवक तेजी से हनी ट्रैप के चपेट में आ रहे हैं. ताजा मामला डीडवाना जिले से सामने आया है, जहां एक युवक को दोस्ती के झांसे में लेकर उसके अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए. साथ ही युवक को ब्लैकमेल कर उससे 10 लाख रुपये हड़पने के मामले में गुरुवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने युवक को ब्लैकमेल करने वाली युवती को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. यह युवती कुचामन में एक स्पा में काम करती थी और अपने साथियों के साथ मिलकर लोगों को दोस्ती के झांसे में लेती थी और फिर बदनाम करने का डर दिखाकर रुपये हड़पती थी.

नशीला पदार्थ पिलाकर युवक को किया ब्लैकमेल

पुलिस के अनुसार 19 अक्टूबर को पीड़ित युवक ने नावां थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने बताया था कि कुछ समय पूर्व रानी देवी नामक एक युवती से उसकी मुलाकात हुई. जिसके बाद युवती दोस्ती करने के बहाने युवक से मोबाइल फोन पर बात करने लगी. कुछ दिनों बाद रानी ने पीड़ित को मिलने के लिए जयपुर बुलाया तो वह जयपुर चला गया. जहां एक होटल रानी और उसके साथियों ने उसे लूटने का प्लान बनाया. रानी ने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाया फिर उसके नग्न अवस्था मे फोटो और वीडियो बना लिया.

Advertisement

10 लाख से ज्यादा रुपये दिए

इसके बाद से वे लोग फोटो-वीडियो वायरल करने और बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर रुपये की डिमांड करने लगे. बदनामी के डर से पीड़ित ने उन्हें पैसे दे दिए. लेकिन वे लगातार उसे ब्लैकमेल करते रहे और 10 लाख रुपये से ज्यादा हड़प लिए. आखिरकार तंग आकर पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था.

Advertisement

युवक की पत्नी को भेजी फोटो-वीडियो

पीड़ित के अनुसार आरोपी रानी ने युवक की पत्नी को अश्लील फोटो और वीडियो भेजते भेजे और एक करोड़ रुपए की डिमांड की. साथ ही रुपए नहीं देने पर महिला के पति पर झूठा बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी. इसके अलावा आरोपी युवती ने दिल्ली के एक वकील के द्वारा माध्यम से पीड़ित को नोटिस भी भिजवाया. इस पर जब पीड़ित युवक वकील से मिला तो अपने पास साबित होने की बात कहते हुए 48 लाख में समझौता करवाने की बात कही.

Advertisement

अरोपी युवती की हुई गिरफ्तारी

5 दिन के रिमांड पर आरोपी युवती थानाधिकारी नंदलाल चौधरी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती रानी देवी को दिल्ली के प्रह्लादपुर स्थित किसान कॉलोनी से गिरफ्तार किया है. जिसके बाद गुरुवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उसे पांच दिन के लिए रिमांड पर सौंप दिया.

ये भी पढ़ें- कुरियर में संदिग्ध सामान.... डिजिटल अरेस्ट कर लोगों को ठगने वाले जोधपुर के 3 युवक पुणे में गिरफ्तार, ऐसे की ठगी

Topics mentioned in this article