विज्ञापन

हुस्न की नुमाइश और लाखों की ठगी, हनीट्रैप में फंसा लाखों रुपए ऐंठे, दिल्ली से ऐसे पकड़ में आई शातिर लड़की

राजस्थान में युवक का अश्लील फोटो वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. आरोपी लड़की ने युवक की पत्नी से 1 करोड़ रुपये की मांग की है. 

हुस्न की नुमाइश और लाखों की ठगी, हनीट्रैप में फंसा लाखों रुपए ऐंठे, दिल्ली से ऐसे पकड़ में आई शातिर लड़की
पकड़े गए आरोपी युवती की तस्वीर

Rajasthan Honeytrap Case:  राजस्थान में इन दिनों युवक तेजी से हनी ट्रैप के चपेट में आ रहे हैं. ताजा मामला डीडवाना जिले से सामने आया है, जहां एक युवक को दोस्ती के झांसे में लेकर उसके अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए. साथ ही युवक को ब्लैकमेल कर उससे 10 लाख रुपये हड़पने के मामले में गुरुवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने युवक को ब्लैकमेल करने वाली युवती को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. यह युवती कुचामन में एक स्पा में काम करती थी और अपने साथियों के साथ मिलकर लोगों को दोस्ती के झांसे में लेती थी और फिर बदनाम करने का डर दिखाकर रुपये हड़पती थी.

नशीला पदार्थ पिलाकर युवक को किया ब्लैकमेल

पुलिस के अनुसार 19 अक्टूबर को पीड़ित युवक ने नावां थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने बताया था कि कुछ समय पूर्व रानी देवी नामक एक युवती से उसकी मुलाकात हुई. जिसके बाद युवती दोस्ती करने के बहाने युवक से मोबाइल फोन पर बात करने लगी. कुछ दिनों बाद रानी ने पीड़ित को मिलने के लिए जयपुर बुलाया तो वह जयपुर चला गया. जहां एक होटल रानी और उसके साथियों ने उसे लूटने का प्लान बनाया. रानी ने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाया फिर उसके नग्न अवस्था मे फोटो और वीडियो बना लिया.

10 लाख से ज्यादा रुपये दिए

इसके बाद से वे लोग फोटो-वीडियो वायरल करने और बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर रुपये की डिमांड करने लगे. बदनामी के डर से पीड़ित ने उन्हें पैसे दे दिए. लेकिन वे लगातार उसे ब्लैकमेल करते रहे और 10 लाख रुपये से ज्यादा हड़प लिए. आखिरकार तंग आकर पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था.

युवक की पत्नी को भेजी फोटो-वीडियो

पीड़ित के अनुसार आरोपी रानी ने युवक की पत्नी को अश्लील फोटो और वीडियो भेजते भेजे और एक करोड़ रुपए की डिमांड की. साथ ही रुपए नहीं देने पर महिला के पति पर झूठा बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी. इसके अलावा आरोपी युवती ने दिल्ली के एक वकील के द्वारा माध्यम से पीड़ित को नोटिस भी भिजवाया. इस पर जब पीड़ित युवक वकील से मिला तो अपने पास साबित होने की बात कहते हुए 48 लाख में समझौता करवाने की बात कही.

अरोपी युवती की हुई गिरफ्तारी

5 दिन के रिमांड पर आरोपी युवती थानाधिकारी नंदलाल चौधरी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती रानी देवी को दिल्ली के प्रह्लादपुर स्थित किसान कॉलोनी से गिरफ्तार किया है. जिसके बाद गुरुवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उसे पांच दिन के लिए रिमांड पर सौंप दिया.

ये भी पढ़ें- कुरियर में संदिग्ध सामान.... डिजिटल अरेस्ट कर लोगों को ठगने वाले जोधपुर के 3 युवक पुणे में गिरफ्तार, ऐसे की ठगी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Diwali Holiday: राजस्थान में दीपावली की छुट्टियों का कैलेंडर जारी, जाने कितने दिन बंद रहेंगे स्कूल, ऑफिस 
हुस्न की नुमाइश और लाखों की ठगी, हनीट्रैप में फंसा लाखों रुपए ऐंठे, दिल्ली से ऐसे पकड़ में आई शातिर लड़की
Khinvsar Assembly By Election 2024: Hanuman Beniwal said- Congress break alliance, Triangular fight after Kanika Beniwal Claim
Next Article
खींवसर में अब नाक की लड़ाई, बेनीवाल बोले- कांग्रेस ने गठबंधन तोड़ा, कनिका की दावेदारी से त्रिकोणीय मुकाबला
Close