दिव्यांग महिला से किया रेप, आरोपी को खंभे से बांधा; बाल काटे और निर्वस्त्र करके पीटा

Rajasthan News: दौसा के राहुवास में दिव्यांग महिला के मुंह में कपड़ा डालकर रेप किया. परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया. उसके सिर के बीच के बाल काट दिए. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राहुवास में दिव्यांग महिला घर में सो रही थी. रात करीब 12 बजे कमरे में आरोपी घर में घुस गया. महिला शोर नहीं मचा सके, इसलिए उसके मुहं में कपड़ा ठूंस दिया. आरोबी बाबू लाल महिला के साथ रेप किया. 

आरोपी बाबू लाल को निर्वस्त्र करके पीटा

महिला ने शोर मचाया तो परिजन जग गए. आरोपी बाबू लाल को दबोच लिया. बाबू लाल का निर्वस्त्र करके खंबे में बांध दिया. उसकी जमकर पिटाई की. बीच में सिर के बाल काट दिए. 

पुलिस ने युवक को खंभे से खोला

सूचना पर पुलिस पहुंच गई. आरोपी बाबू लाल को खंभे से खोला. युवक को पुलिस हिरासत में ले लिया. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने मेडिकल करवाने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी. 40 वर्षीय पीड़िता ने शनिवार सुबह पति के साथ राहुवास थाने मे मामला दर्ज करवा दिया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता दो बच्चों की मां है. साथ ही दोनों पैरों से दिव्यांग है.  

आरोपी धक्का-मुक्की करके भागने का किया प्रयास

जब आरोपी को परिजनों ने दबोच तो था आरोपी ने पीड़ित पक्ष के लोगों के साथ धक्का-मुक्की कर भागने का प्रयास भी किया. परिवार वालों और  ग्रामीणों ने उसे घेरा बनकर पकड़ लिया. उसके कपड़े उतारकर खंभे से बांध दिया.  बाद मे कुछ लोगों ने उसके सिर के बाल काट दिए. जेब की तालाशी में गोलियां मिली. पुलिस आरोपी बाबूलाल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच राहुवास थानाधिकारी रघुवीर सिंह कर रहे हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें:  विश्वेंद्र सिंह ने महाराजा सूरजमल की बेच दी पूरी प्रॉपर्टी, पत्नी-बेटे ने किए कई खुलासे


 

Topics mentioned in this article