विज्ञापन

Rajasthan By-Election: राजस्थान उप-चुनाव पर डोटासरा का बड़ा ऐलान, बोले-कांग्रेस नहीं करेगी गठबंधन 

Rajasthan By-Election: कांग्रेस को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठठ के बाद प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान आया. उन्होंने एक बयान जारी करके गठबंधन के अटकलों पर विराम लगा दिया. 

Rajasthan By-Election: राजस्थान उप-चुनाव पर डोटासरा का बड़ा ऐलान, बोले-कांग्रेस नहीं करेगी गठबंधन 

Rajasthan By-Election:  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस सभी सातों सीट पर चुनाव लड़ेगी. कांग्रेस किसी से गठबंधन नहीं करेगी.  बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि प्रत्याशियों के नाम आलाकमान को भेजे जाएंगे. अलाकमान ही अंतिम निर्णय करेगा. उन्होंने कहा कि बैठक में गठबंधन पर कोई चर्चा नहीं हुई. गठबंधन को लेकर कोई फ़ैसला होगा तो वो दिल्ली में होगा. 

सात सीटों पर 13 नवंबर को होगा उप-चुनाव 

राजस्थान की  रामगढ, दौसा, झुंझुनूं, देवली उनियारा, खींवसर, चौरासी और सलूंबर विधानसभा सीटों पर 13 नवंबर को उप चुनाव होने वाले हैं. परिणाम 23 नवंबर को घोषित होंगे. इन सात में से 4 सीट कांग्रेस के पास थी जबकि बीजेपी के पास सिर्फ सलूंबर की सीट थी. दो सीटों पर प्रदेश के दो दूसरे दलों का कब्जा था.

झुंझुनू विधानसभा सीट पर मुस्लिम न्याय मंच अल्पसंख्यक को टिकट देने की मांग कर रहा है. कांग्रेस नेता और मदरसा बोर्ड अध्यक्ष एमडी चौपदार अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस वाररूम के बाहर प्रदर्शन में पहुंच गए.

झुंझुनूं पर अल्पसंख्यक को टिकट देने की मांग  

एमडी चौपदार ने कहा कि आजादी के बाद से ही मुसलमान झुंझुनू में कांग्रेस को वोट देता आ रहा है. अब मुस्लिम समाज उपचुनाव में कांग्रेस से इस सीट पर टिकट की मांग कर रहा है. उन्होंने कहा कि पार्टी के सामने अपनी बात रखेंगे. झुंझुनूं सीट पर अल्पसंख्यक को टिकट दिया जाए. 

नरेश मीणा का दावा- देवली-उनियारा से उन्हें मिलेगा टिकट  

देवली-उनियारा सीट से टिकट की दावेदारी कर रहे नरेश मीणा कांग्रेस वाररूम पहुंचे. प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा की नरेश मीणा से मुलाकात हुई.  मीडिया से बातचीत में बोले नरेश मीणा कहा मुझे 100% टिकट मिलेगा.  पार्टी मेरे ऊपर विश्वास जताएगी. हम देवली-उनियारा सीट जीतकर कांग्रेस की झोली में डालेंगे. कांग्रेस वाररूम के बाहर गाड़ियों के काफिले से समर्थक पहुंच रहे हैं. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan politics: उपचुनाव से पहले जूली की पीएम से ये बड़ी अपील, बोले- ऐसा करना लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ
Rajasthan By-Election: राजस्थान उप-चुनाव पर डोटासरा का बड़ा ऐलान, बोले-कांग्रेस नहीं करेगी गठबंधन 
Didwana 15 year old girl became pregnant after rape gave birth to a child
Next Article
डीडवाना: रेप के बाद प्रेग्नेंट हुई 15 साल की लड़की, चचेरे भाई ने बनाया था हवस का शिकार; बच्चे को दिया जन्म
Close