विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: डोटासरा ने चुनाव आयोग पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-चुनाव आयोग से शिकायत की; लेकिन…

Rajasthan Politics: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने कहा कि चुनाव आयुक्त से जो भी शिकायत की गई थी, उसमें एक भी शिकायत पर नोटिस नहीं दिया. उन्होंने चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगाए.

Read Time: 3 mins
Rajasthan Politics: डोटासरा ने चुनाव आयोग पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-चुनाव आयोग से शिकायत की; लेकिन…
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोंविद डोटासरा.

Rajasthan Politics: पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आईसीसी की ओर से जारी निर्देशों के बारे में कार्यकर्ताओं को बताया. उन्होंने ने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार निवार्चन आयोग पर दबाव बना रखा है. हमने चुनाव आयुक्त से जो भी शिकायतें की थी, एक भी शिकायत पर किसी को नोटिस नहीं दिया गया. एक तरीके से चुनाव आयोग पंगू बन गया है. 

"इंडिया गठबधंन के पक्ष में वोटिंग हुई" 

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि 4 जून को चुनाव परिणाम आएंगे. कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से मेहनत किया है उससे हमें पूरा विश्वास है कि जनता ने आशीर्वाद दिया है. इंडिया गठबंधन के पक्ष में वोटिंग हुई है. हम अच्छी खासी सीट जीत रहे हैं. 

"भाजपा के पास कोई मुद्दे नहीं थे" 

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दे नहीं थे. 10 साल में किसान की आमदनी नहीं बढ़ी. बेरोजगारी और महंगाई बढ़ी है. भाजपा ने कोई काम नहीं किया, इस बात का जनता में गुस्सा था. 

"कांग्रेस सरकार के काम पर जनता ने किया वोट" 

डोटासरा ने कहा कि गर्मी और बिजली-पानी को लेकर सरकार ने कोई व्यवस्था नहीं थी. लोगों ने केंद्र सरकार की विफलताओं पर वोट किया है. राजस्थान में काम हमारी सरकार ने किया. उसी को देखते हुए जनता वोट किया है. प्रदेश में भाजपा सरकार के खिलाफ नाराजगी है. 

"7-8 सीटों पर कड़ा मुकाबला है" 

डोटासरा ने कहा कि हम 10 सीट पर हाल में चुनाव जीत रहे हैं. 7-8 सीटों पर कड़ा मुकाबला है. हमारे कई लोगों ने EVM के सामने पहरा भी लगाया है. निर्वाचन आयोग से हमने 26 शिकायतों पर कुछ नहीं किया है. 

"मतगणना के दिन कुछ भी हो सकता है"

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा जिस तरह जयराम रमेश ने बात कही है कि अमित शाह जी ने देश भर के 150 कलेक्टर को फोन किए हैं तो ऐसे में हमें अंदेशा है कि मतगणना के दिन कुछ भी हो सकता है. 

चुनाव आयोग ने कहा-यह ठीक नहीं कि आप अफवाह फैलाएं 

हलांकि जयराम रमेश के बयान पर मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने कहा, "ऐसा कैसे हो सकता है?...क्या कोई उनको (डीएम/आरओ) प्रभावित कर सकता है? हमें बताएं कि यह किसने किया, हम उसको सज़ा देंगे...यह ठीक नहीं है कि आप अफवाह फैलाएं और सभी को शक के दायरे में ले आएं..."

यह भी पढ़ें:  कल होगी राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों पर मतगणना, सबसे पहले इस लोकसभा सीट का आ सकता है रिजल्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: सड़क जाम, पथराव फिर लाठीचार्ज! जानवरों के कटे सिर के अवशेष मिलने से पाली में बढ़ा तनाव
Rajasthan Politics: डोटासरा ने चुनाव आयोग पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-चुनाव आयोग से शिकायत की; लेकिन…
BAP will form a new alliance on the lines of INDAI and NDA, announced national president Mohanlal Roat
Next Article
Rajasthan Politics: INDIA और NDA की तर्ज पर नया एलायंस बनाएगी BAP, राष्ट्रीय अध्यक्ष रोत ने किया बड़ा ऐलान
Close
;