बिजली पोल से दौड़ा करंट, चपेट में आए 5 लोग सड़क पर पानी की तेज धार में बहे; एक की मौत, सामने आया खौफनाक वीडियो

Jhunjhunu Electrocution News: राजस्थान में बारिश से एक बड़ी घटना की खबर सामने आई. जहां अचानक बिजली के पोल में करंट आ गया और इसकी चपेट में पांच लोक आ गए. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
करंट लगने के बाद पानी में बहते लोगों की तस्वीर

Jhunjhunu Electrocution Accident: राजस्थान के कई इलाकों से भीषण बारिश की खबरें सामने आ रही है. यह मंजर काफी परेशान भी कर देने वाला है. ऐसा ही एक मामला झुंझुनूं जिले से सामने आया है. जहां पंचदेव मंदिर के पास एक बिजली के पोल में करंट आने से पांच लोग चपेट में आ गए. करंट की चपेट में आए लोगों की पानी में बहते हुए तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं तीन घायल हो गए है. इसके अलावा एक घायल जो पानी में बह गया. उसकी तलाश की जा रही है.

Advertisement

जूस की दुकान पर हुआ ये हादसा

जानकारी के मुताबिक झुंझुनूं शहर में आज बारिश के समय कुछ लोग पंचदेव मंदिर बस स्टैंड पर एक जूस की थड़ी पर लगे तिरपाल के नीचे खड़े थे. उनके पास ही एक बिजली का पोल था. बारिश के दौरान ही पोल में करंट दौड़ा. जिससे जूस थड़ी के मालिक समेत पांच लोग इसके चपेट में आ गए. इनमें से तीन लोग करंट से घायल होकर नीचे गिर पड़े और पानी के बहाव के साथ बह गए. इनमें से दो जनों को मौजूद लोगों ने कुछ मीटर पर ही पकड़ लिया. वहीं एक बहाव के साथ काफी दूर चला गया. जिसकी तलाश की जा रही है.

Advertisement

पानी में बहे व्यक्ति की तलाश जारी

पानी के बहाव से रेस्क्यू किए गए दो जनों में एक की मौत हो गई. जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं एक को बीडीके अस्पताल पहुंचाया गया है. इसके अलावा ज्यूस थड़ी के मालिक को भी बीडीके अस्पताल भर्ती कराया गया है. बीडीके अस्पताल में भर्ती घायलों में शहर के वार्ड नंबर 22 निवासी मनीष पुत्र सत्यनारायण और 59 वर्षीय बसंत विहार निवासी देसूसर स्कूल के प्रधानाध्यापक जगदीश प्रसाद है. जिनका ईलाज चल रहा है.

Advertisement

वहीं एक घायल प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. पानी में बहे एक अन्य व्यक्ति की तलाश के लिए आपदा प्रबंधन, पुलिस, प्रशासन और नगर परिषद की टीमें लगी हुई है. मौके पर एसडीएम सुमन सोनल भी पहुंची है.

ये भी पढ़ें- साइबर ठगों से सावधान, ऐसे फंसाते है ये अपने जान में, अलवर से सामने आया मामला

Topics mentioned in this article