विज्ञापन
Story ProgressBack

बिजली पोल से दौड़ा करंट, चपेट में आए 5 लोग सड़क पर पानी की तेज धार में बहे; एक की मौत, सामने आया खौफनाक वीडियो

Jhunjhunu Electrocution News: राजस्थान में बारिश से एक बड़ी घटना की खबर सामने आई. जहां अचानक बिजली के पोल में करंट आ गया और इसकी चपेट में पांच लोक आ गए. 

Read Time: 3 mins
बिजली पोल से दौड़ा करंट, चपेट में आए 5 लोग सड़क पर पानी की तेज धार में बहे; एक की मौत, सामने आया खौफनाक वीडियो
करंट लगने के बाद पानी में बहते लोगों की तस्वीर

Jhunjhunu Electrocution Accident: राजस्थान के कई इलाकों से भीषण बारिश की खबरें सामने आ रही है. यह मंजर काफी परेशान भी कर देने वाला है. ऐसा ही एक मामला झुंझुनूं जिले से सामने आया है. जहां पंचदेव मंदिर के पास एक बिजली के पोल में करंट आने से पांच लोग चपेट में आ गए. करंट की चपेट में आए लोगों की पानी में बहते हुए तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं तीन घायल हो गए है. इसके अलावा एक घायल जो पानी में बह गया. उसकी तलाश की जा रही है.

जूस की दुकान पर हुआ ये हादसा

जानकारी के मुताबिक झुंझुनूं शहर में आज बारिश के समय कुछ लोग पंचदेव मंदिर बस स्टैंड पर एक जूस की थड़ी पर लगे तिरपाल के नीचे खड़े थे. उनके पास ही एक बिजली का पोल था. बारिश के दौरान ही पोल में करंट दौड़ा. जिससे जूस थड़ी के मालिक समेत पांच लोग इसके चपेट में आ गए. इनमें से तीन लोग करंट से घायल होकर नीचे गिर पड़े और पानी के बहाव के साथ बह गए. इनमें से दो जनों को मौजूद लोगों ने कुछ मीटर पर ही पकड़ लिया. वहीं एक बहाव के साथ काफी दूर चला गया. जिसकी तलाश की जा रही है.

पानी में बहे व्यक्ति की तलाश जारी

पानी के बहाव से रेस्क्यू किए गए दो जनों में एक की मौत हो गई. जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं एक को बीडीके अस्पताल पहुंचाया गया है. इसके अलावा ज्यूस थड़ी के मालिक को भी बीडीके अस्पताल भर्ती कराया गया है. बीडीके अस्पताल में भर्ती घायलों में शहर के वार्ड नंबर 22 निवासी मनीष पुत्र सत्यनारायण और 59 वर्षीय बसंत विहार निवासी देसूसर स्कूल के प्रधानाध्यापक जगदीश प्रसाद है. जिनका ईलाज चल रहा है.

वहीं एक घायल प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. पानी में बहे एक अन्य व्यक्ति की तलाश के लिए आपदा प्रबंधन, पुलिस, प्रशासन और नगर परिषद की टीमें लगी हुई है. मौके पर एसडीएम सुमन सोनल भी पहुंची है.

ये भी पढ़ें- साइबर ठगों से सावधान, ऐसे फंसाते है ये अपने जान में, अलवर से सामने आया मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
साइबर ठगों से सावधान, ऐसे फंसाते है ये अपने जान में, अलवर से सामने आया मामला
बिजली पोल से दौड़ा करंट, चपेट में आए 5 लोग सड़क पर पानी की तेज धार में बहे; एक की मौत, सामने आया खौफनाक वीडियो
weather update heavy rain in Ajmer IMD Alert for next 4 days rajasthan mausam ki jankaari
Next Article
Rajasthan Weather: अजमेर और पाली में मूसलाधार बारिश, अगले 4 दिन राजस्थान में कैसा रहेगा मौसम; IMD ने दिया अपडेट
Close
;