Rajasthan: बाइक सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, पुत्र की मौत, पिता की हालत नाज़ुक

दुर्घटना को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने घटना की सूचना मनिया थाना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन पिता की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जयपुर हायर सेंटर रेफर किया है

Advertisement
Read Time: 3 mins
अस्पताल में मौजूद परिजन

आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थिति फूलपुर गांव के चौराहे पर रविवार सुबह तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार पिता पुत्र को टक्कर मार दी. दुर्घटना में 17 वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. पिता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया. नाजुक स्थिति होने पर चिकित्सकों ने जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया है. मृतक की डेड बॉडी को मोर्चरी में रखवा दिया है. जानकारी के मुताबिक भवानी शंकर पुरा गांव निवासी रविंद्र सिंह कुशवाह अपने पुत्र अनुज को बाइक पर बिठाकर मनिया कस्बे में जा रहा था. बाइक सवार पिता पुत्र जैसे ही फूलपुर चौराहे पर पहुंचे तो आगरा की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही कार ने रौंद दिया. दुर्घटना में पुत्र अनुज की मौके पर ही मौत हो गई.

पिता को किया जयपुर रेफर

वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने घटना की सूचना मनिया थाना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन पिता की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जयपुर हायर सेंटर रेफर किया है.

Advertisement

बेटे का शव मोर्चरी में रखवाया 

पुत्र की डेड बॉडी को पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. घटना को लेकर मनिया थाना प्रभारी देवेश कुमार ने बताया कार और बाइक की भिड़ंत में कार सवार 17 साल के युवक की मौत हुई है, वही उसका पिता गंभीर रूप से घायल है. घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया है. म्रतक की डेड बॉडी को मुर्दाघर में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Advertisement

कार चालक हुआ मौके से फरार 

उन्होंने बताया कि, कार चालक दुर्घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है, लेकिन पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उधर पुत्र की मौत एवं पिता की गंभीर हालत होने पर परिजनों में मातम पसर गया है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है. जिला अस्पताल पर परिजन एवं रिश्तेदारों की भीड़ जमा हो गई है.

Advertisement