दो कारों की आमने-सामने की भीषण भिंड़त, मेहंदीपुर बालाजी का दर्शन करने जा रहे दो श्रद्धालुओं की मौत

Dholpur Accident: राजस्थान के धौलपुर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां दो कारों की आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में मेहंदीपुर बालाजी का दर्शन करने जा रहे दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Dholpur Accident: रविवार को राजस्थान के धौलपुर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. इस हादसे में मेहंदीपुर बालाजी का दर्शन करने जा रहे दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा धौलपुर के सदर थाना इलाके में एनएच 123 पर भरतपुर बाईपास के पास हुई. दुर्घटना में मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई. दुर्घटना में दोनों कारों के सवार आधा दर्जन से अधिक महिला एवं पुरुष घायल हुए हैं. घायलों को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक अजय कुमार पुत्र काशीराम निवासी रीवा मध्य प्रदेश अपने परिवार को साथ लेकर कार में सवार होकर मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहा था. भरतपुर बाईपास पर सैपऊ की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही कार से आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. 

Advertisement

हादसे में ये लोग हुए जख्मी

दुर्घटना से दोनों कारों में सवार लोगों की चीख-पुकार निकल गई. हादसे को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने एंबुलेंस की मदद से रीवा के घायल अजय कुमार पुत्र काशीराम, अभिषेक पुत्र राजकुमार, किरण पत्नी अभिषेक, श्वेता पत्नी अजय, लक्ष्मी पत्नी राजकुमार एवं मोंटी पुत्र राजेश वहीं दूसरी गाड़ी के घायल राकेश पुत्र रोशन लाल बंसल निवासी बाड़ी,रमा पत्नी राकेश एवं ममता पत्नी अशोक को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. 

Advertisement

दुर्घटना में घायल लक्ष्मी पत्नी राजकुमार एवं मोंटी पुत्र राजेश को चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. घायलों में चार जनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. दुर्घटना के बाद जिला अस्पताल पहुंची सदर थाना पुलिस ने दोनों डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया भरतपुर बाईपास पर दो कारों में भीषण भिड़ंत हुई है. 

Advertisement

हादसे में आधा दर्जन से अधिक महिला एवं पुरुष घायल हैं. एक युवक एवं एक महिला की मौत हो चुकी है. डेड बॉडी को मोर्चरी में रखवा दिया है. घायलों का इमरजेंसी में उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जान शुरू कर दी है. इमरजेंसी प्रभारी डॉक्टर मनीष मित्तल ने बताया घायलों का उपचार किया जा रहा है. चार व्यक्तियों के गंभीर चोटें आई है.

यह भी पढ़ें - चलती कार में अचानक टूटा एक्सल, पलटी कार खंबे से टकराई, 1 महिला की मौत 4 घायल