Rajasthan News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर AC बस में लगी आग, डीजल टैंक में ब्लास्ट

Rajasthan News: दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस-वे पर चलती बस में आग लग गई. बस पूरी तरह से जल गई. बड़ा हादसे होने से टल गया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: भांडारेज इंटरचेंज के नजदीक AC बस में आग लगी. बस RJ 14 TD 7480 खराब होने की वजह से उसमें कोई सवारी मौजूद नहीं थी. भांडारेज इंटरचेंज पर बने टोल कर्मचारियों ने आग को बुझाने में पुलिस की कोई मदद नहीं की. ASI विजयपाल ने बताया कि इसकी शिकायत NHAI के अधिकारियों से की है. 

बस खराब होने की वजह से टोचन करके ले जाया जा रहा था  

सदर थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि यह बस 154 नंबर पिलर के आसपास खराब हो गई थी. बस को  टोचन करके ले जाया जा रहा था. बस खराब होने की वजह से सवारियों को बस से उतार कर दूसरी बस में बैठा दिया गया था.

भांडारेज इंटरचेंज पर बस में अचानक लगी आग 

रात्रि में करीब 2:30 बजे बस को टोचन करके लाया जा रहा था. भांडारेज इंटरचेंज पर उतरते समय अचानक बस में आग लग गई. देखते-देखते बस आग का गोला बन गई. हादसे में कोई नुकसान नहीं हुआ. बस में खराबी होने के कारण सवारी को पहले ही दूसरी गाड़ियों में शिफ्ट कर दिया गया था.

डीजल टैंक में हुआ ब्लास्ट 

सदर थाना पुलिस के एएसआई विजयपाल सिंह ने बताया कि गाड़ी के डीजल टैंक में ब्लास्ट हो गया था. जलता हुआ डीजल टोल बूथ की तरफ बढ़ रहा था. आग को बुझा दिया गया. बड़ा हादसा टल गया. आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका. 

Advertisement

टोल कर्मचारियों ने नहीं की मदद 

ASI विजयपाल सिंह ने बताया, “हम लोगों ने भांडारेज टोल बूथ के कर्मचारियों से मदद मांगी. लेकिन, उन लोगों ने मदद नहीं की. हम लोगों ने मिट्टी, परात और फावड़े मांगे. टोल बूथ कर्मचारी तमाशा देखते रहे." 

यह भी पढ़ें: …जब हम नहीं होंगे तब हमारी बातें होंगी, वाट्सएप स्टेट्स लगाकर सिपाही ने खुद को गोली मार ली

Advertisement

Topics mentioned in this article