विज्ञापन
Story ProgressBack

…जब हम नहीं होंगे तब हमारी बातें होंगी, वाट्सएप स्टेट्स लगाकर सिपाही ने खुद को गोली मार ली

Constable suicide: पाली के औद्योगिक थाने में तैनात कांस्टेबल भरत चौधरी ने मंगलवार देर रात खुद को गोली मार ली. ड्यूटी के दौरान खुद की राइफल से गोली मारी.  

Read Time: 2 mins
…जब हम नहीं होंगे तब हमारी बातें होंगी, वाट्सएप स्टेट्स लगाकर सिपाही ने खुद को गोली मार ली
सिपाही भरत चौधरी ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया.

Constable suicide: भरत चौधरी पाली के औद्योगिक थाने में तैनात था. थाने में रात को पहरे पर था. घटना की सूचना मिलते ही एसपी चुनाराम जाट एडिशनल एसपी विपिन शर्मा सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे. बाद में सिपाही का शव पाली के बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

सिपाही की पत्नी भी पुलिस में नौकरी करती है 

बताया जाता है कि मृतक सिपाही की पत्नी भी पुलिस में नौकरी करती है. उसकी पत्नी पुलिस में पहले से नौकरी कर रही है. भरत चौधरी 2015 में पुलिस में भर्ती हुआ था. पिछले कई दिनों से पति-पत्नी के बीच में अनबन चल रही थी, जिसकी वजह से वह तनाव में था.

भरत चौधरी का पत्नी पिंकू चौधरी से विवाद चल रहा था. दोनों 7 साल से अलग रह रहे थे. संभावना जताई जा रही है कि इसीलिए उसने आत्महत्या की. फिलहाल पुलिस जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि क्या कारण रहा. भरत की 8 साल की एक बच्ची भी है.आत्महत्या से पहले भरत ने वॉट्सएप पर अपनी फोटो के साथ स्टेट्स लगाया था, जिसमें लिखा था, "आज हम हैं, कल हमारी याद रहेंगी, जब हम नहीं होंगे तब हमारी बातें होंगी. "

रात में ड्यूटी पर था सिपाही 

औद्योगिक थाना प्रभारी पाना चौधरी ने बताया कि देर रात को भरत चौधरी थाने के पहरे पर तैनात था. पाना चौधरी रात में गश्त पर थी. उसी दौरान थाने से फोन आया की संतरी भरत चौधरी ने अपनी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. 

सिपाही का परिवार रात में थाने पर पहुंचा  

उन्होंने घटना की सूचना अधिकारियों को दी. घटना की सूचना उन्होंने भरत चौधरी के परिवार को भी दी.  जिस पर भरत चौधरी का परिवार भी रात को थाने पहुंचा. भरत के शव को पाली के बांगड़ अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ-साथ इस आत्महत्या प्रकरण की जांच करेगी. बताया जाता है कि हमेशा हंसमुख रहने वाला भरत चौधरी के इस कदम के बाद में पूरे थाने में शोक की लहर है. आज डीआईजी की दो थानों की मीटिंग थी, उसको भी रद्द किया गया है. 

यह भी पढ़ें: भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी कर्मचारियों और रिटायर्ड कर्मचारियों को दवाइयों की होगी होम डिलिवरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ACB Action: अलवर में हेड कांस्टेबल मुरारीलाल मीणा को एसीबी ने 40 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार, एक दलाल भी पकड़ा गया
…जब हम नहीं होंगे तब हमारी बातें होंगी, वाट्सएप स्टेट्स लगाकर सिपाही ने खुद को गोली मार ली
Rajasthan CM Bhajanlal Sharma will transferred increased amount of Social Security Pension Scheme to the account of pensioners
Next Article
राजस्थान के 88.44 लाख पेंशनर्स के खाते में आज जारी होगी बढ़ी हुई राशि, सीएम झुंझुनूं से देंगे सौगात
Close
;