विज्ञापन
Story ProgressBack

गजेंद्र सिंह शेखावत का दावा, 'राजस्‍थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल'

Loksabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि भाजपा केवल चुनाव के समय नहीं,बल्कि पूरे वर्ष 365 दिन काम करने वाली पार्टी है, जो भाजपा सामाजिक सरोकार से लेकर सभी राजनीतिक मुद्दों पर समाज को जागरूक करने का काम करती है.

Read Time: 2 min
गजेंद्र सिंह शेखावत का दावा, 'राजस्‍थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल'
गजेंद्र सिंह शेखावत (फाइल फोटो)
जयपुर:

Mission 25 out of 25 victory:: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गुरूवार को दिए एक बयान में दावा किया  है कि आगामी लोकसभा चुनावों में राज्य में भारतीय जनता पार्टी एकतरफा जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में राजस्‍थान की सभी 25 सीटों पर कमल खिलेगा.

शेखावत ने कहा कि भाजपा केवल चुनाव के समय नहीं,बल्कि पूरे वर्ष 365 दिन काम करने वाली पार्टी है, जो भाजपा सामाजिक सरोकार से लेकर सभी राजनीतिक मुद्दों पर समाज को जागरूक करने का काम करती है.

भाजपा कार्यालय में आयोजित एक बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए शेखावत ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस तरह दूसरी पार्टियों के नेताओं की भाजपा में आने की भगदड़ मची हुई है, उससे स्पष्ट होता है कि भाजपा किस तरफ जा रही है, जबकि कांग्रेस जिस तरह शून्य से रसातल की तरफ जा रही है, उस संबंध में कांग्रेस नेताओं को सोचना चाहिए.

गुरूवार को जयपुर भाजपा मुख्यालय में आहुत कोर कमेटी की बैठक में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत ने भी शिरकत किया. बैठक में मिशन 25 को लेकर चर्चा की गई और कार्यकर्ताओं के लिए रणनीति तय की गई.

बैठक में पहुंचे केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने पार्टी के दिल्ली में राष्ट्रीय सम्मेलन में मिले लक्ष्य, 'अबकी बार 400 पार और एक बार फिर मोदी सरकार'. को हासिल करने के लिए के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का आह्वान किया. मेघवाल ने कहा कि 25 के 25 सीट जीतने के मिशन पर चर्चा की गई. 

ये भी पढ़ें-Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर BJP ने बनाई रणनीति, जयपुर में हुई कोर कमेटी की बैठक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close