पत्नी और बेटे के सामने ही दो टुकड़ों में बटा गंगाराम का शरीर, चाहकर भी कुछ नहीं कर सके लोग

Chaumahla Railway Station: राजस्थान में एक ऐसे हादसे की खबर सामने आई है, जिसे देखकर लोगों की रूह कांप गई. गंगाराम की मौत के बाद उनके बेटे और पत्नी के सामने हो गई और वह चाहकर भी कुछ नहीं कर पाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

Jhalawar Man Hit by Train: आमतौर पर हमें रेलवे से यात्रा करते वक्त सावधानी बरतने के लिए अलर्ट किया जाता है. रेल हमारी यात्रा को सुगम तो बनाती है लेकिन यह जरा सी सावधानी हटने पर घातक भी साबित होती है. ऐसा ही एक मामला झालावाड़ के चौमहला रेलवे स्टेशन से निकलकर सामने आया है. जब पत्नी और बेटे के सामने ही एक बेगुनाह की दर्दनाक मौत हो गई और वह चाहकर भी कुछ न कर सकें.

कैसे हुआ हादसा

दरअसल उस समय चारों तरफ चीख पुकार मच गई जब मध्य प्रदेश के रहने वाले गंगाराम के बेटे और पत्नी के सामने ही उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए. गंगाराम सामान उतार रहे थे. इसी दौरान रेल चल दी और व्यक्ति अचानक ट्रैक पर गिर गया. ट्रेन की चपेट में आने से गंगाराम की मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी और बच्चों के सामने हुई दर्दनाक मौत से वहां मौजूद लोग सहम गए.

Advertisement

लोको पायलट ने रोकी ट्रेन तबतक हो गई थी देर

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश बडौद निवासी गंगाराम सेन (50) अपनी पत्नी और 17 साल के बेटे के साथ गांधीधाम (गुजरात) से आया था. चौमहला स्टेशन पर पैसेंजर ट्रेन रुकी तो पहले गंगाराम की पत्नी और बेटा प्लेटफॉर्म पर उतर गए थे. इसके बाद गंगाराम ट्रेन से सामन उतार रहा था, तभी ट्रेन चल पड़ी. इस दौरान बैलेंस बिगड़ने से वह प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच वाली जगह से ट्रैक पर गिर पड़ा और ट्रेन के नीचे आने से उसकी बॉडी के दो टुकड़ हो गए. सूचना के बाद लोको पायलट ने तुरंत ट्रेन को रोक दिया. वहीं GRP को घटना की सूचना दी गई. GRP ने शव को ट्रेन के नीचे से निकालकर मॉच्चुरी में रखवाया और पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- बारिश के बीच अचानक जयपुर की सड़कों पर उतरें CM भजनलाल, ड्रेनेज सिस्टम को लेकर दिए ये निर्देश

Advertisement
Topics mentioned in this article