विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: शादी में मेहंदी लगाने को लेकर हुआ विवाद, थोड़ी देर में परिजनों ने देखी बेटी की लटकती लाश

सहलियों से हुए झगड़े के बाद भारती अपने घर आ गई और आत्महत्या करने से पहले उसने अपना फोन को तोड़ दिया. उसके बाद अपने कमरे में गई और साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

Read Time: 2 min
Rajasthan: शादी में मेहंदी लगाने को लेकर हुआ विवाद, थोड़ी देर में परिजनों ने देखी बेटी की लटकती लाश
नेत्रदान करते परिजन

Ajmer News: शादी समारोह में मेहंदी लगाने की मामूली सी बात को लेकर सहेलियां के बीच हुई कहासुनी से नाराज एक फर्स्ट ईयर की छात्रा ने अपने कमरे में जाकर साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हादसे की सूचना पर पहुंची क्लॉक टावर थाना पुलिस ने मृतका के शव का चिकित्सकों द्वारा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं परिजनों ने मृतिका भावना की आंखें दान की है. क्लॉक टावर थाना पुलिस  मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. 

आत्महत्या से पहले तोड़ा फोन

मृतिका छात्रा भारती के पिता चंद्रप्रकाश और मामा मुकेश ने बताया कि 29 फरवरी की रात को उनकी बेटी भारती और उनकी तीन अन्य सहेलियां किसी शादी में रिश्तेदारों और दूल्हा दुल्हन को मेहंदी लगाने गई थी. इसी बीच किसी बात को लेकर भारती का अपनी सहेलियों से झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद भारती अपने घर आ गई और आत्महत्या करने से पहले उसने अपना फोन को तोड़ दिया. उसके बाद अपने कमरे में गई और साड़ी से फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली.

खिड़की से देखी बेटी की लटकती लाश

परिजनों को जब भारती के कमरे में कोई हलचल सुनाई नहीं दी. परिजनों को शक होने पर भारती के कमरे की खिड़की से अंदर देखा तो भारती फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. परिजनों ने तुरंत क्लॉक टावर थाना पुलिस को मौके पर बुला लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के चिर घर में रखवाया ,जहां आज मृतिका छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कर शव  परिजनों को सौंप दिया. 

क्लॉक टावर थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल शिवराज का कहना है कि थाना क्षेत्र के मलुसर रोड पहाड़गंज निवासी 18 साल भारती की संधिग्द परिस्थितियों में मौत हुई है. परिजनों की शिकायत मिलने के बाद शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- कोटा में कोचिंग संस्थानों के लिए नई गाइडलाइन जारी, अब 5 घंटे से ज्यादा की नहीं होगी क्लास

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close