गोविंद सिंह डोटासरा ने दी कोटा IG को धमकी, कहा- 'सुधर जाएं... वरना भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा सकेंगे'

गोविंद सिंह डोटासरा ने मदन दिलावर को चुनौती दी की वह उनके एरिया में आए हैं और IG उनके इशारे पर काम कर रहे हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर दिखाएं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Govind Singh Dotasra: राजस्थान के कोटा में कांग्रेस द्वारा नीट पेपर लीक समेत बिजली-पानी जैसे विभिन्न मुद्दों पर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस प्रदर्शन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी हिस्सा लिया. वहीं, गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने संबोधन के दौरान सीनियर आईपीएस ऑफिसर के खिलाफ बेहद आक्रामक अंदाज में नजर आए. उन्होंने कोटा रेंज के IG को न केवल सुधर जाने की नसीहत दी, बल्कि उन्हें घुटनों के बल चलवाने की धमकी दे डाली.

डोटासरा ने कहा, आईजी रवि दत्त गौड़ अपनी आदत से बाज आ जाएं अगर कांग्रेस कार्यकर्ता आपके पीछे लग गए तो, सीएम भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा पाएंगे.

Advertisement

कांग्रेस कार्यकर्ता कर देंगे जीना हराम

डोटासरा ने धमकी भरे अंदाज़ में कहा कि मिस्टर रवि दत्त गौड़ आपकी नौकरी में झोड़ पड़ जाएगा. कांग्रेस का कार्यकर्ता आपकी नौकरी के पूरे काले चिट्ठे पटल पर रख देगा. पीसीसी चीफ ने यहां तक कह दिया कि क़ानून के मुताबिक़ काम करिए वरना ख़ैर नहीं होगी. अपने आपको संभाल लो वरना कांग्रेस का कार्यकर्ता जीना हराम कर देगा. कांग्रेस के कार्यकर्ता ED-CBI और पुलिस की कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं. तो मैं जितने जुर्म करने हैं उतने कर लेना लेकिन अगर तुम्हें घुटनों के बल नहीं चलवा दिया तो मेरा नाम भी गोविंद सिंह डोटासरा नहीं है.

Advertisement
Advertisement

मदन दिलावर पर भी साधा निशाना 

गोविंद सिंह डोटासरा ने राजस्थान की भाजपा सरकार पर भी निशान चाहते हुए कहा कि सरकार में ब्यूरोक्रेसी हावी हो रही है. कोटा रेंज के आईजी पर भी उन्होंने भाजपा के एजेंट की तरह काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि आईजी को अपने पद की गरिमा में रहते हुए अपनी नौकरी करनी चाहिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ भाजपा के इशारे पर जो वह काम कर रहे हैं. वह बर्दाश्त के काबिल नहीं है इसका खामियाजा उनको भुगतना पड़ेगा. वहीं शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के आदिवासियों को लेकर दिए गए बयान को उन्होंने शर्मनाक और निंदनीय ने बताते हुए कहा कि जो पार्टी आदिवासी को राष्ट्रपति बने का श्रेय लेना चाहती है. उनकी पार्टी के लोगों की सोच शिक्षा मंत्री के आदिवासियों को लेकर दिए गए निंदनीय बयान से साफ जाहिर होती है कि आरएसएस और बीजेपी की सोच क्या है. 

शिक्षा मंत्री को दी चुनौती 

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है. गोविंद सिंह डोटासरा ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनकी पुलिस और उनमें दम है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाएं. मैं उनके इलाके में आया हूं यहां पुलिस भी उनकी है और आईजी भी उनके इशारे पर काम कर रहा है.

यह भी पढ़ेंः वसुंधरा के बयान से राजस्थान बीजेपी में सियासी सुगबुगाहट, कई नेताओं का मिल रहा साथ