विज्ञापन
Story ProgressBack

गोविंद सिंह डोटासरा ने दी कोटा IG को धमकी, कहा- 'सुधर जाएं... वरना भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा सकेंगे'

गोविंद सिंह डोटासरा ने मदन दिलावर को चुनौती दी की वह उनके एरिया में आए हैं और IG उनके इशारे पर काम कर रहे हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर दिखाएं.

गोविंद सिंह डोटासरा ने दी कोटा IG को धमकी, कहा- 'सुधर जाएं... वरना भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा सकेंगे'
गोविंद सिंह डोटासरा

Govind Singh Dotasra: राजस्थान के कोटा में कांग्रेस द्वारा नीट पेपर लीक समेत बिजली-पानी जैसे विभिन्न मुद्दों पर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस प्रदर्शन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी हिस्सा लिया. वहीं, गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने संबोधन के दौरान सीनियर आईपीएस ऑफिसर के खिलाफ बेहद आक्रामक अंदाज में नजर आए. उन्होंने कोटा रेंज के IG को न केवल सुधर जाने की नसीहत दी, बल्कि उन्हें घुटनों के बल चलवाने की धमकी दे डाली.

डोटासरा ने कहा, आईजी रवि दत्त गौड़ अपनी आदत से बाज आ जाएं अगर कांग्रेस कार्यकर्ता आपके पीछे लग गए तो, सीएम भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा पाएंगे.

कांग्रेस कार्यकर्ता कर देंगे जीना हराम

डोटासरा ने धमकी भरे अंदाज़ में कहा कि मिस्टर रवि दत्त गौड़ आपकी नौकरी में झोड़ पड़ जाएगा. कांग्रेस का कार्यकर्ता आपकी नौकरी के पूरे काले चिट्ठे पटल पर रख देगा. पीसीसी चीफ ने यहां तक कह दिया कि क़ानून के मुताबिक़ काम करिए वरना ख़ैर नहीं होगी. अपने आपको संभाल लो वरना कांग्रेस का कार्यकर्ता जीना हराम कर देगा. कांग्रेस के कार्यकर्ता ED-CBI और पुलिस की कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं. तो मैं जितने जुर्म करने हैं उतने कर लेना लेकिन अगर तुम्हें घुटनों के बल नहीं चलवा दिया तो मेरा नाम भी गोविंद सिंह डोटासरा नहीं है.

मदन दिलावर पर भी साधा निशाना 

गोविंद सिंह डोटासरा ने राजस्थान की भाजपा सरकार पर भी निशान चाहते हुए कहा कि सरकार में ब्यूरोक्रेसी हावी हो रही है. कोटा रेंज के आईजी पर भी उन्होंने भाजपा के एजेंट की तरह काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि आईजी को अपने पद की गरिमा में रहते हुए अपनी नौकरी करनी चाहिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ भाजपा के इशारे पर जो वह काम कर रहे हैं. वह बर्दाश्त के काबिल नहीं है इसका खामियाजा उनको भुगतना पड़ेगा. वहीं शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के आदिवासियों को लेकर दिए गए बयान को उन्होंने शर्मनाक और निंदनीय ने बताते हुए कहा कि जो पार्टी आदिवासी को राष्ट्रपति बने का श्रेय लेना चाहती है. उनकी पार्टी के लोगों की सोच शिक्षा मंत्री के आदिवासियों को लेकर दिए गए निंदनीय बयान से साफ जाहिर होती है कि आरएसएस और बीजेपी की सोच क्या है. 

शिक्षा मंत्री को दी चुनौती 

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है. गोविंद सिंह डोटासरा ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनकी पुलिस और उनमें दम है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाएं. मैं उनके इलाके में आया हूं यहां पुलिस भी उनकी है और आईजी भी उनके इशारे पर काम कर रहा है.

यह भी पढ़ेंः वसुंधरा के बयान से राजस्थान बीजेपी में सियासी सुगबुगाहट, कई नेताओं का मिल रहा साथ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'राजनेताओं के इशारे पर आनंदपाल सिंह की हुई हत्या', भाई मंजीत पाल ने कोर्ट के फैसले पर दी प्रतिक्रिया
गोविंद सिंह डोटासरा ने दी कोटा IG को धमकी, कहा- 'सुधर जाएं... वरना भजनलाल और ओम बिरला भी नहीं बचा सकेंगे'
War of words between Minister of State Manju Baghmar and Congress MLA Amit Chachan on bypass construction in Rajasthan Assembly
Next Article
राजस्थान विधानसभा में बाईपास निर्माण पर राज्यमंत्री और कांग्रेस विधायक के बीच जुबानी जंग
Close
;