Rajasthan: पति-पत्नी का हंसी-मजाक में हुआ झगड़ा, पति ने ब्लेड से काटा लिया गला 

Rajasthan:  बांसवाड़ा शहर के आंबावाडी क्षेत्र में पति-पत्नी का हंसी मजाक चल रही थी. इस दौरान दोनों में झगड़ा हो गया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan: बांसवाड़ा शहर के आंबावाडी क्षेत्र के वनेश्वर महादेव मंदिर के पीछे एक परिवार रहता है. पति-पत्नी में हंसी मजाक के दौरान विवाद हो गया. नाराज पति ने ब्लेड से खुद का गला काट लिया. पत्नी ने पति को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. परिजन ने बताया कि महेशचंद्र पुत्र प्रभुलाल का पत्नी से घरेलू विवाद हो गया. इसकी वजह से उसने जान देने की कोशिश की. खुद से ही ब्लेड से गला काट लिया. 

पत्नी ने पति को अस्पताल में कराया भर्ती  

परिजन ने बताया कि सुबह हंसी-मजाक चल रहा था. उस दौरान किसी बात को लेकर पति महेश को गुस्सा आ गया. उसके बाद उसने आत्महत्या की नियत से ब्लेड से गला काट दिया. काफी खून निकलने के बाद पत्नी अपने परिजनों के सहयोग से गंभीर अवस्था में उसको महात्मा गांधी हॉस्पिटल में उपचार के लिए लेकर आई और भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. 

काफी खून निकलने के बाद पत्नी अपने परिजनों के सहयोग से गंभीर अवस्था में उसको महात्मा गांधी हॉस्पिटल में उपचार के लिए लेकर आई और भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. 

पुलिस मामले की कर रही जांच   

पुलिस ने बताया कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस मामले की जांच कर रही है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है. पड़ोसियों ने बताया कि महेश और उनकी पत्नी के बीच अक्सर छोटे-मोटे झगड़े होते रहते थे. लेकिन,  कभी भी इस तरह की गंभीर घटना नहीं हुई थी. उन्होंने बताया कि महेश थोड़े संवेदनशील स्वभाव के हैं. छोटी-छोटी बातों पर भी परेशान हो जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: 'न जलभराव होगा..ना सड़कें टूटेंगी', 5 साल में बदल जाएगा नक्शा, राठौड़ ने तैयार किया मास्टरप्लान