जयपुर में पति ने पत्नी के सिर पर हथौड़े से हमलाकर मार डाला, फिर खुद पिया जहर; हालत गंभीर

जयपुर के गायत्री नगर में आपसी विवाद के एक युवक ने पत्नी पर हथौड़ी से हमला करके हत्या कर दी. बाद में उसने खुद जहर पी लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजधानी जयपुर के शिप्रापथ थाना इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पर पति ने पत्नी के सिर पर हथौड़े से मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद युवक ने खुद विषाक्त खा लिया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पति का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सुबह से शुरू हो गया था झगड़ा

मामला महारानी फार्म स्थित गायत्री नगर का है, जहां पर वेटरनरी कंपाउंडर विष्णु गुप्ता अपनी पत्नी सरिता के साथ रह रहे थे. वहीं बेटा शशांक चेन्नई में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रहा था. आज सुबह करीब 4:00 बजे बेटा शशांक एयरपोर्ट के लिए निकला और इसी के चलते विष्णु व पत्नी सरिता भी जल्दी उठ गए थे. आज सुबह से ही दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया, जिसके बाद विष्णु ने पत्नी सरिता के सर पर हथौड़ा मार कर मौत के घाट उतार दिया. 

इसके बाद विष्णु ने भी विषाक्त खाकर जान देने का प्रयास किया. फिलहाल विष्णु का एसएमएस अस्पताल में इलाज जारी है. मामले को लेकर पड़ोसियों का कहना है कि अक्सर पति-पत्नी में विवाद होता रहता था और आज सुबह भी ऐसा ही हुआ, इसके बाद यह घटना हुई. पड़ोसियों ने बताया कि सुबह सरिता के घर की घंटी बजाई तो कोई घर से बाहर नहीं आया इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

पति विष्णु की हालत गंभीर

पुलिस गेट तोड़कर घर में घुसी और घर में देखा तो सरिता की लाश फर्श पर खून से सनी हुई पड़ी थी और दूसरी तरफ विष्णु बेहोश पड़ा था जिसे बाद में अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस का कहना है कि सरिता का शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं विष्णु की हालत गंभीर बताई जा रही है. होश में आने के बाद एफआईआर करवाई जाएगी. 
पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह एक जमीनी मामला बताया जा रहा है जिसमें पत्नी सरिता जमीन खरीदने का कह रही थी. 

Advertisement

यह भी पढे़ं- 

बांसवाड़ा: सरकारी टीचर ने पत्नी को पहले किया VIDEO कॉल, फिर लगाई फांसी; 3 महीने पहले हुई थी शादी

राजस्थान में मंदिर के बाहर गोवंश के अवशेष मिलने से हंगामा, धरने पर बैठे BJP सांसद

Rajasthan: खाना खाते ही 6 बच्चों की तबियत बिगड़ी, 2 की मौत; फूड पॉइजनिंग की आशंका