पति की दुकान के नौकर ने मालकिन से किया रेप, सोशल मीडिया पर दोस्ती कर करता था ब्लैकमेल

आरोपी नौकर कभी-कभी टिफिने देने के लिए महिला के घर पर आया करता था. वहीं फरवरी 2024 में नौकर ने इंस्टाग्राम पर महिला से दोस्ती की. उसके बाद दोनों के बीच संबंध कायम हुए.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान में रेप के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जोधपुर में जहां 7 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया. वहीं जोधपुर के माता का थान पुलिस थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ उसके नौकर ने ही दुष्कर्म किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी नौकर पिछले दो साल से उसके पति की दुकान में ही नौकर का काम कर रहा था. महिला से उसने दोस्ती कर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार रेप किया है. वहीं अब महिला ने नौकर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

बताया जाता है कि आरोपी नौकर कभी-कभी टिफिने देने के लिए महिला के घर पर आया करता था. वहीं फरवरी 2024 में नौकर ने इंस्टाग्राम पर महिला से दोस्ती की. उसके बाद दोनों के बीच संबंध कायम हुए. इसके बाद आरोपी ने कई बार डरा-धमकाकर होटल में भी ले कर गया.

महिला का बनाया था अश्लील वीडियो

पुलिस ने बताया कि 24 साल की एक महिला की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है. इसमें आरोप है कि उसके पति की दुकान पर एक युवक दो साल से नौकरी कर रहा था. जो कभी-कभी टिफिन देने के लिए घर पर आया करता था. बाद में फरवरी2024 में इंस्टाग्राम पर उसने दोस्ती की थी. एक दिन उसे 80 फीट रोड पर एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसके अश्लील वीडियो फोटो खींच लिये. इसके बाद उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा और अब तक हजारों रुपए आरोपी नौकर ने महिला से ले लिये.

होटल में कई बार किया दुष्कर्म

महिला ने बताया कि वह उसे फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार होटलों में लेकर गया और दुष्कर्म किया. पुलिस के अनुसार इनके बीच दोस्ती की शुरुआत फरवरी 2024 में हुई और इंस्टाग्राम के माध्यम से यह लोग बात करते थे. पुलिस अब साइबर एक्सपर्ट की मदद से मोबाइल फोन से जानकारी जुटाने में लगी हुई है. वहीं पुलिस ने पीड़िता का बयान लिए जाने के साथ उसका मेडिकल करवाया है. पुलिस अब पीड़िता के बयान मजिस्ट्रेट के सामने करवाएगी वहीं आरोपी नौकर को पूछताछ के लिए थाने लाया गया हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः Jodhpur Crime: 13 साल के बच्चे ने मोबाइल पर देखा अश्लील वीडियो, 7 साल की बच्ची से किया रेप

Topics mentioned in this article