प्रेमी का कर्जा उतारने के लिए छोटी बहू ने रचा बड़ा खेल, 40 लाख की चोरी का हुआ ऐसे खुलासा

झुंझुनूं में एक घर से 40 लाख रुपये के गहने की चोरी की गई थी. वहीं अब पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है और गहने बरामद कर लिये गए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ कस्बे के घूमचक्कर इलाके में बीते 23 मई 2024 की रात को 40 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस चोरी में मकान से 40 लाख रुपये के जेवरात की चोरी हुई थी. वहीं इस मामले में अब पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने जब इस मामले में परिवार की ही छोटी बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया तो सभी सकते में रह गए. पुलिस ने चोरी हुए गहने भी बरामद किये हैं.

पुलिस ने छोटी बहू की प्रेमी के जयपुर स्थित फ्लैट से चोरी किये गए गहने और चोरी की वारदात को अंजाम दने के लिए इस्तेमाल की गई बाइक को बरामद किया है. बताया जाता है कि यह सारा खेल कर्ज चुकाने के लिए किया गया था.

Advertisement

प्रमी के कर्ज चुकाने के लिए छोटी बहू ने बनाया प्लान

इस पूरे मामले में एसपी राजर्षि राज वर्मा और जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर अमर सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी प्रेमी देवेंद्र सिंह बेरोजगार था और उसके ऊपर काफी सारा कर्ज हो गया था. इस कर्ज को चुकाने के लिए उसकी प्रेमिका ने चोरी का प्लान बनाया. वहीं चोरी का प्लान प्रेमिका अनिता जो घर की छोटी बहू है, अपने ही घर में चोरी करवाने का खेल खेला. उसने अपने प्रेमी गणपति नगर कालवाड़ रोड जयपुर निवासी देवेंद्र सिंह से अपने ही घर 40 लाख रुपए के जेवरात चोरी की वारदात को अंजाम दिलवाया. हालांकि वारदात के बाद जब मामले की जांच पुलिस ने शुरू की, तो आरोपी देवेंद्र ने 25 मई की रात को करीब 25 लाख रुपये के गहने घर के बालकोनी में फेंक गया.

Advertisement

पुलिस को हुआ छोटी बहू पर शक

पुलिस ने जब BTS के जरिए मोबाइल को सर्च किया तो उन्हें परिवार के छोटी बहू अनिता पर शक हुआ. पुलिस ने आगे जांच में अनिता की पूरी कॉल डिटेल को खंगाला तो सारी बाते सामने आ गई. जिसमें पता चला कि अनिता चोरी की वारदात से पहले एक मोबाइल नंबर पर लगातार बात कर रही थी. लेकिन जब चोरी की वारदात हुई तो उसके बाद उस नंबर पर उनसे कॉल करना बंद कर दिया. वहीं पुलिस की जांच जब आगे बढ़ी तो अनिता और उसके प्रेमी देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया. वहीं दवेंद्र के जयपुर स्थित घर से करीब 15 लाख रुपये के जेवरात भी पुलिस ने बरामद किये.

Advertisement

बताया जा रहा है कि पुलिस की पूछताछ में आरोपी देवेन्द्र ने कुबुल किया कि अनिता ने अपने घर का एड्रेस और लोकेशन उसे Whatsapp पर भेजा था. इतना ही नहीं वीडियो कॉल के जरिए उसने उस जगह को भी दिखाया जहां जेवरात घर में रखे हुए थे. अब पुलिस आरोपी से और भी पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंः Kota Suicide: कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, 2 साल से JEE की कर रहा था कोचिंग